सहारनपुर में भाजपा नेता का लाइसेंसी बंदूक से फायरिंग करते वीडियो वायरल, पुलिस करेगी जांच

मेरठ में पूर्व विधायक और भाजपा नेता गोपाल काली द्वारा दिवाली पर की गई फायरिंग के बाद अब सहारनपुर के देवबंद में भी भाजपा नेता का लाइसेंसी बंदूक से फायरिंग करते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। पुलिस जांच कर रही है।

By Prem BhattEdited By: Publish:Sun, 15 Nov 2020 02:11 PM (IST) Updated:Sun, 15 Nov 2020 02:11 PM (IST)
सहारनपुर में भाजपा नेता का लाइसेंसी बंदूक से फायरिंग करते वीडियो वायरल, पुलिस करेगी जांच
सहारनपुर में भाजपा नेता का फायरिंग करते वायरल हुआ है।

सहारनपुर, जेएनएन। मेरठ के बाद अब सहारनपुर के देवबंद में दीपावली के पर्व पर भाजपा के जिला सह मीडिया प्रभारी का फायरिंग करते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया। पुलिस ने आनन-फानन में मामले की जांच शुरू कर दी है।

14 सेकंड का वीडियो

रविवार को नगर के मोहल्ला कैलाश पुरम निवासी भाजपा नेता नितिन गुप्ता का सोशल मीडिया पर फायरिंग करते हुए वीडियो वायरल हो गया। वायरल वीडियो में भाजपा नेता अपनी लाइसेंसी बंदूक से छत पर खड़े होकर फायरिंग करते नजर आ रहे हैं। वायरल वीडियो करीब 14 सेकंड की बताई जा रही है।  वहीं वायरल वीडियो होने के बाद भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने पूरे प्रकरण पर चुप्पी साध ली है। गौरतलब हो कि इससे पूर्व भी उक्त भाजपा नेता का फायरिंग करते हुए कई बार वीडियो वायरल हो चुका है।

शस्‍त्र लाइसेंस की होगी जांच

प्रभारी निरीक्षक अशोक सोलंकी ने बताया वायरल वीडियो की जांच की जा रही है। जांच के बाद संबंधित लाइसेंस शस्त्र की रिपोर्ट जिलाधिकारी को भेजी जाएगी। रेलवे रोड चौकी प्रभारी को पूरे प्रकरण की जांच के लिए कैलाशपुरम कॉलोनी में भेजा गया है। याद रहे कि शासन द्वारा लाइसेंसी हथियारों से खुलेआम फायरिंग करने व लाइसेंसी हथियारों का खुलेआम प्रदर्शन करने पर सख्त रोक लगाई गई है। उसके बावजूद भी सत्ता पक्ष के नेता द्वारा फायरिंग कर सरकार की किरकिरी कराने का कार्य किया है।

chat bot
आपका साथी