दाढ़ी काटने का वीडियो वायरल प्रकरण: बेटों संग समद का अभी तक पता नहीं, तीनों लोगों के मोबाइल हैं बंद

दाढ़ी काटने का वीडियो वायरल प्रकरण पिछले दस दिनों से अपने दोनों बेटों संग दवा लेने निकले अब्दुल समद मंगलवार को भी घर नहीं लौटे। परिजनों ने फिर कहा दवा लेने गए मगर वापस नहीं आए। तीनों लोगों के मोबाइल हैं बंद घर के बाहर पुलिस मौजूद।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 07:30 AM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 07:30 AM (IST)
दाढ़ी काटने का वीडियो वायरल प्रकरण: बेटों संग समद का अभी तक पता नहीं, तीनों लोगों के मोबाइल हैं बंद
दाढ़ी काटने का वीडियो वायरल प्रकरण ।

बुलंदशहर, जेएनएन। पिछले दस दिनों से अपने दोनों बेटों संग दवा लेने निकले अब्दुल समद मंगलवार को भी घर नहीं लौटे। अनूपशहर थाने की पुलिस भले ही समद की वापसी के इंतजार से इन्कार कर रही हो लेकिन हकीकत यही है कि वह तीनों का बेसब्री से इंतजार कर रही है, पुलिस समद से सच जानना चाहती है। मंगलवार को भी पुलिस अब्दुल समद के आवास के बाहर मौजूद रही।

घर पर केवल महिलाएं मौजूद हैं और उनमें से भी कोई बाहर नहीं आया। अनूपशहर थाने में महामारी एक्ट में जिन 105 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है, पुलिस अभी उनकी शिनाख्त का प्रयास कर रही है, किसी की गिरफ्तारी नहीं की है। अनूपशहर थाने के नवनियुक्त एसएचओ छोटेलाल ने कहा कि जल्द ही सभी आरोपितों की शिनाख्त कर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। दिल्ली में पकड़े गए सपा नेता उम्मेद पहलवान के खिलाफ धारा-141 का नोटिस भी अभी तक पुलिस ने नहीं भेजा है। पुलिस ने उम्मेद पहलवान को गिरफ्तार कर भले जेल भेज दिया है लेकिन काफी प्रयास के बाद भी गाजियाबाद व अनूपशहर थाने की पुलिस अब्दुल समद का पता नहीं लगा सकी है। अब्दुल समद अपने दो बेटों के साथ पिछले दस दिनों से लापता हैं।

हालांकि अनूपशहर थाने की पुलिस का कहना है कि समद के घर के आसपास लोगों की आवाजाही बढ़ी है इसीलिए किसी अप्रिय घटना को रोकने के लिए ही पुलिस एहतियातन तैनात है। दूसरी ओर अब्दुल समद व उनके दोनों बेटों के फोन मंगलवार को भी बंद रहे। उनका कोई पता भी चल सका। परिवार के लोगों ने भी बस वही बात दोहराई कि दवा लेने निकले लेकिन अभी तक लौट कर नहीं आए।

chat bot
आपका साथी