बाग के चौकीदार की बच्चे को पीटते हुए वीडियो वायरल

चौकीदार की बचे को पीटते हुए वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 05 Apr 2021 03:45 AM (IST) Updated:Mon, 05 Apr 2021 03:45 AM (IST)
बाग के चौकीदार की बच्चे को पीटते हुए वीडियो वायरल
बाग के चौकीदार की बच्चे को पीटते हुए वीडियो वायरल

मेरठ, जेएनएन। चौकीदार की बच्चे को पीटते हुए वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गई। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने देर शाम आरोपित चौकीदार को गिरफ्तार कर लिया। बच्चे के पिता ने चौकीदार के खिलाफ मारपीट के मामले की तहरीर दी है।

लिसाड़ी गांव में आम के बाग हैं। खुशहाल नगर निवासी खुर्शीद बाग का चौकीदार है। दो दिन पहले क्षेत्र का रहने वाले कय्यूम का 9 वर्षीय बेटा दोस्तों के साथ खेलते हुए आम के बाग में चला गया था। उसी दौरान खुर्शीद ने कय्यूम के बेटे की पिटाई कर दी, जिसकी वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गई। रविवार को वीडियो वायरल होने के बाद पड़ताल की गई तो वीडियो लिसाड़ी गांव की निकली। देर शाम पुलिस ने आरोपित खुर्शीद की पहचान कर उसे पकड़ लिया। कय्यूम ने खुर्शीद के खिलाफ तहरीर दी है। सीओ कोतवाली अरविद कुमार चौरसिया का कहना है कि वायरल वीडियो के आधार पर खुर्शीद की पहचान कर उसे गिरफ्तार किया गया है। उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

घायल हुए युवक की दिल्ली में मौत : टीपीनगर थाना क्षेत्र के मुलतान नगर निवासी शिवम की दुल्हैंडी के दिन भोला रोड पर बाइक टकरा गई थी। स्थानीय लोगों ने शिवम को केएमसी अस्पताल में भर्ती करा दिया था। जहां से उसे मेडिकल रेफर कर दिया गया था। दो दिन उपचार के बाद चिकित्सकों ने उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए दिल्ली रेफर कर दिया था। रविवार को उपचार के दौरान शिवम की मौत हो गई। स्वजनों ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद सोमवार को शव को मुल्तान नगर लेकर आया जाएगा।

chat bot
आपका साथी