भावनपुर में जीत का जश्न, स्टंट और आतिशबाजी

पुलिस भावनपुर गाव में प्रधान रुस्तम के समर्थकों को जीत का जश्न मनाने से नहीं रोक पाई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 04 May 2021 07:10 AM (IST) Updated:Tue, 04 May 2021 07:10 AM (IST)
भावनपुर में जीत का जश्न, स्टंट और आतिशबाजी
भावनपुर में जीत का जश्न, स्टंट और आतिशबाजी

मेरठ,जेएएन। पुलिस भावनपुर गाव में प्रधान रुस्तम के समर्थकों को जीत का जश्न मनाने से नहीं रोक पाई। समर्थकों ने पूरे गाव में बाइकों पर सवार होकर स्टंट किए और बीच सड़क पर आतिशबाजी की। भीड़ के आगे पुलिस बेबस दिखी। इस जश्न की इंटरनेट मीडिया पर वीडियो भी वायरल हो गई। अब भावनपुर इंस्पेक्टर नीरज मलिक ने वीडियो के आधार पर कार्रवाई की बात कही है। कप्तान अजय साहनी ने स्पष्ट कर दिया था कि कोरोना महामारी के चलते विजय जुलूस नहीं निकलेगा। इसके बावजूद निर्वाचित प्रधान रुस्तम ने जुलूस निकाला।

जीत के जश्न में मारपीट,पिता-पुत्र समेत तीन घायल : जीत के जश्न का जुलूस निकाल रहे नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान व प्रतिद्वंद्वी पक्ष में कहासुनी के बाद मारपीट हो गई। जिसमें पिता-पुत्र सहित दूसरे पक्ष के तीन लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी लेते हुए उत्पातियों को खदेड़ा।

असीलपुर निवासी आलेनबी पुत्र मलकदाद ने थाने में तहरीर देते हुए बताया कि सोमवार को उनके गांव का नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान पति मोहम्मद खालिद अपने भाई शाहिद,सालिम,जाकिर भतीजों यूसुफ,अदनान और तजम्मुल के साथ जीत के जश्न का जुलूस निकाल रहा था। आरोप है कि जमील पुत्र हकदाद के घर के सामने पहुंचते ही लाठी-डंडों से लैस उक्त लोगों ने वोट नही देने की बात कहते हुए दूसरे पक्ष के आलेनबी उसके बेटे अकरम व भतीजे शादाब के साथ मारपीट शुरू कर दी। जिसमें तीनों लोग घायल हो गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी लेते हुए हुड़दंगियों को वहां से खदेड़ा। बाद में घायलों को इलाज के लिए भेजा गया।खबर लिखे जाने तक घटना की रिपोर्ट दर्ज नही हुई थी। इंस्पेक्टर अरविद मोहन शर्मा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी