मेरठ में मुकदमा दर्ज कराने को पीड़ित परिवार रातभर थाने के काटते रहे चक्कर, रात भर रहे परेशान

मेरठ में गणपति की यात्रा दौरान डीजे बंद हो गया था। इस पर आरोपितों ने डीजे संचालक व उसके भाई पर लोहे की राड से हमला कर घायल कर दिया था। पीड़ित पक्ष ने तहरीर दी थी। लेकिन पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 09:12 PM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 09:12 PM (IST)
मेरठ में मुकदमा दर्ज कराने को पीड़ित परिवार रातभर थाने के काटते रहे चक्कर, रात भर रहे परेशान
मेरठ में मारपीट का मुकदमा दर्ज कराने पर पीड़‍ित पर‍िवार परेशान।

मेरठ, जेएनएन। थाना क्षेत्र के छबड़िया रोड पर शिव चौक के पास रविवार को गणपति की यात्रा दौरान डीजे बंद हो गया था। इस पर आरोपितों ने डीजे संचालक व उसके भाई पर लोहे की राड से हमला कर घायल कर दिया था। पीड़ित पक्ष ने तहरीर दी थी। लेकिन, पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया। सोमवार को रातभर पीड़ित परिवार थाने के चक्कर काटते रहे। लेकिन, कार्रवाई नहीं हुई।

यह है मामला

कस्बा के टाउन रोड निवासी विकास सैनी व उसका भाई सागर सैनी रविवार को गणपति की शोभायात्रा में डीजे बजा रहे थे। जब शोभायात्रा छबड़िया रोड स्थित शिवचौक के पास पहुंची तो किंही कारणों से डीजे बंद हो गया था। इस पर कुछ युवकों ने शोर-शराबा कर गाली-गलौज शुरू कर दी थी। जब विकास व सागर ने विरोध किया तो आरोपितों ने लोहे की राड से सिर पर वार कर घायल कर दिया था। पुलिस ने घायलों को सीएचसी में भर्ती करवाया था।

सोमवार को देर रात तक घायलों के स्वजन आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने को थाने के चक्कर काटते रहे। लेकिन, सुनवाई नहीं हुई। जब इस संबंध में इस्पेक्टर बृजेश कुमार से मोबाइल पर संपर्क करने का प्रयास किया तो उनका फोन नहीं मिला।

chat bot
आपका साथी