मेरठ : सूदखोर से त्रस्‍त पीड़ित सल्फास खाकर SSP आफिस पहुंचा, इलाज के दौरान हुई मौत

सूदखोर ने एक लाख की रकम को ब्याज लगाकर 14 लाख बना दिया। इतनी रकम देने में पीड़ित असमर्थ पीड़ित सल्फास खाकर एसएसपी आफिस पहुंच गया। उसने पुलिस को बताया कि सूदखोर से परेशान होकर जान देने जा रहा है। बाद में उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 03:46 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 05:15 PM (IST)
मेरठ : सूदखोर से त्रस्‍त पीड़ित सल्फास खाकर SSP आफिस पहुंचा, इलाज के दौरान हुई मौत
मेरठ में सूदखोर से त्रस्‍त पीड़ित सल्फास खाकर एसएसपी आफिस पहुंचा।

मेरठ, जेएनएन। सराय काजी निवासी देवेंद्र ने एक सूदखोर ने एक लाख की रकम ली थी। उसने ब्याज लगाकर इसे 14 लाख रुपये बना दिया। इतनी रकम देने में पीड़ित ने असमर्थता जताई। आरोपित पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी देने लगा। इससे परेशान पीड़ित सल्फास खाकर एसएसपी आफिस पहुंच गया। उसे तुरंत इलाज के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया, जहां पर उसकी मौत हो गई।

यह है मामला

मेडिकल थाना क्षेत्र के सराय काजी निवासी देवेंद्र ने भावनपुर थाना क्षेत्र के सूदखोर से एक लाख रुपये ब्याज पर लिए थे। देवेंद्र का आरोप है कि सूदखोर ने एक लाख की रकम को ब्याज लगाकर 14 लाख की बना दिया है। वह अब रकम देने में पीड़ित असमर्थ है। आरोपित पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दे चुका है। मंगलवार को पीड़ित सल्फास खाकर एसएसपी आफिस पहुंच गया। उसने एसपी ट्रैफिक को बताया कि सूदखोर से परेशान होकर जान देने जा रहा है। इसलिए उसने सल्फास खा लिया।

आनन-फानन में पुलिस ने सीओ की गाड़ी में डालकर देवेंद्र को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया। जहां पुलिस मौजूदगी में उसका उपचार कराया। इलाज के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया, जहां पर उसकी मौत हो गई। एसपी ट्रैफिक जितेंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि देवेंद्र की शिकायत पर पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। फिलहाल उसका मेडिकल कालेज में उपचार कराया जा रहा है। 

chat bot
आपका साथी