बिजनौर में सिद्धबली के दर्शन करने को जा रहे थे, वाहन गंगनहर में गिरा, दो महिलाओं की मौत

बिजनौर के नजीबाबाद में रविवार को देहरादून से कोटद्वार जा रहा एक वाहन अनियंत्रित होकर पूर्वी गंगनहर में गिर गया। हादसे में वाहन में सवार दो महिलाओं की मौत हो गई जबकि चालक गंभीर है। सभी कोटद्वार सिद्धबली बाबा के मंदिर जा रहे थे।

By Prem BhattEdited By: Publish:Sun, 27 Sep 2020 01:56 PM (IST) Updated:Sun, 27 Sep 2020 01:56 PM (IST)
बिजनौर में सिद्धबली के दर्शन करने को जा रहे थे, वाहन गंगनहर में गिरा, दो महिलाओं की मौत
बिजनौर में वाहन गंगनहर में गिरने से दो महिलाओं की मौत हो गई।

बिजनौर, जेएनएन। बिजनौर जिले के नजीबाबाद में रविवार को देहरादून से कोटद्वार जा रहा एक वाहन अनियंत्रित होकर पूर्वी गंगनहर में गिर गया। हादसे में वाहन में सवार दो महिलाओं की मौत हो गई, जबकि चालक की हालत चिंताजनक बनी हुई है। उसे जिला अस्पताल भेजा गया है। देहरादून के थाना नेहरू कॉलोनी के दीप नगर निवासी अनिल कुमार पुत्र रामप्रकाश पत्नी उमा देवी और किराएदार की पत्नी शोभा काला के साथ देहरादून से कोटद्वार जा रहे थे। चिड़ियापुर से पूर्वी गंगनहर बाईपास मार्ग से कोटद्वार रोड की ओर बढ़े वाहन के टायर के नीचे पत्थर आ जाने से वाहन अनियंत्रित होकर गंगनहर में गिर गया।

बकाया पचास हजार भी देने थे

इस हादसे में उमा देवी और शोभा काला की मौत हो गई। पुलिस ने अनिल कुमार को चिंताजनक हालत में अस्पताल भेजा। बदहवास अनिल कुमार ने बताया कि जिस वाहन से वह कोटद्वार जा रहा था, वह कुछ दिन पहले ही उसने कोटद्वार से खरीदा था। वह वाहन के शेष 50,000 रुपए लेकर कोटद्वार जा रहे थे। पत्नी और किराएदार की पत्नी उसके साथ वाहन में कोटद्वार में सिद्धबली बाबा मंदिर के दर्शन करने जाने के लिए सवार हो गई थीं। एसडीएम बृजेश कुमार, सीओ प्रवीण कुमार सिंह, तहसीलदार राधेश्याम शर्मा तीनों लोगों को नहर से निकाल लिए जाने पर घटनास्थल पर रहे। महिलाओं के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं।

chat bot
आपका साथी