वत्स स्पो‌र्ट्स ने एडवोकेट टीम को 36 रन से हराया

वत्स स्पो‌र्ट्स ने एडवोकेट टीम को 36 रन से हराया
Publish Date:Sat, 31 Oct 2020 11:00 AM (IST) Author: Jagran

जेएनएन, मेरठ। किला रोड स्थित गेम सिटी एरिना स्टेडियम के ग्राउंड पर चल रहे टर्बो जीएनजीसीएल चैलेंजर कप में एलिट श्रेणी का नाइट मैच वत्स स्पो‌र्ट्स और एडवोकेट क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया। वत्स स्पो‌र्ट्स ने 36 रन से मैच जीत लिया। टास जीतकर एडवोकेट क्रिकेट क्लब के कप्तान ने पहले गेंदबाजी की। बल्लेबाजी में वत्स स्पो‌र्ट्स ने 20 ओवर में छह विकेट के नुकसान पर 190 रन बनाए। प्रभजोत सिंह ने 51 गेंदों में नाबाद 44 रन और लोकेंद्र ने 15 गेंदों में 25 रन बनाए। एडवोकेट क्रिकेट क्लब की तरफ से प्रभात शर्मा और रवि शंकर शर्मा ने दो-दो विकेट लिए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी एडवोकेट क्रिकेट क्लब 20 ओवर में नौ विकेट के नुकसान पर 154 रन ही बना सकी। एडवोकेट क्रिकेट क्लब की तरफ से प्रभात शर्मा ने 48 गेंदों में नाबाद 77 रन और समीम मेवती ने 30 गेंदों में 27 रन बनाए। वत्स स्पो‌र्ट्स की तरफ से विवेक सिरोही, कपिल चौहान और सूर्य वत्स ने दो-दो विकेट लिए। मैन आफ द मैच वत्स स्पो‌र्ट्स के प्रभजोत सिंह बने। इनके अलावा बेस्ट बेट्समैन प्रभात शर्मा एडवोकेट क्रिकेट क्लब से, बेस्ट गेंदबाज विवेक सिरोही वत्स स्पो‌र्ट्स से और बेस्ट फील्डर दुष्यंत एडवोकेट क्रिकेट क्लब से रहे।

मेरठ पैंथर व डीएंडवी ने जीते लीग मैच

करन पब्लिक स्कूल में चल रहे मेरठ प्रीमियर क्रिकेट लीग में शुक्रवार को हुए दो मैचों में मेरठ पैंथर और डीएंडवी स्पो‌र्ट्स ने अपने-अपने लीग मैच जीते। पहले मैच में पहले खेलते हुए मेरठ पैंथर ने 20 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर 198 रन बनाए। हेमंत कसाना ने 46 और तरुण चौधरी ने 44 रन बनाए। मेरठ राइडर के सुमित शर्मा ने तीन विकेट झटके। जवाबी पारी में मेरठ राइडर 20 ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर 152 रन ही बना सकी। शानू ने 46 व टोनी यादव ने 37 रन बनाए। मेरठ पैंथर के तरुण चौधरी ने दो विकेट लिये और तरुण ही मैन आफ द मैच बने। दूसरे मैच में पहले खेलते हुए एसएस स्पो‌र्ट्स 18.5 ओवर में 127 रन पर आउट हो गई। टीम की ओर से दीपक व आयुष ने 30-30 रन बनाए। डीएंडवी ने हरमीत सरीन ने चार विकेट झटके। जवाबी पारी में डीएंडवी ने 12.2 ओवर में ही एक विकेट के नुकसान पर 128 रन बनाकर मैच जीत लिया। रवि श्रीवास्तव ने 66 रन और अनुराग ने 41 रन बनाए। चिराग पंडित ने एक विकेट लिया। आयोजन सचिव अतहर अली के अनुसार बेस्ट बालर हरमीत सरीन, गेम चेंजर सचिन यादव, स्टाइलिस्ट प्लेयर के तौर पर रवि श्रीवास्तव सम्मानित किए गए।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.