प्रेमी से बात करते देख वरुण ने छीन लिया था पत्नी का मोबाइल

वरुण तोमर हत्याकांड का पुलिस ने पत्नी मोनिसा से पूछताछ के बाद राजफाश कर दिया। प

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 07:15 AM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 07:15 AM (IST)
प्रेमी से बात करते देख वरुण ने छीन लिया था पत्नी का मोबाइल
प्रेमी से बात करते देख वरुण ने छीन लिया था पत्नी का मोबाइल

मेरठ,जेएनएन। वरुण तोमर हत्याकांड का पुलिस ने पत्नी मोनिसा से पूछताछ के बाद राजफाश कर दिया।

पुलिस जांच में पता चला की बिजरौल, बड़ौत निवासी वरुण तौमर की पत्नी मोनिसा के खड़खड़ी, खरखौदा निवासी बाउंसर नागेंद्र से प्रेम संबंध थे। दो वर्ष पूर्व मोनिसा अपनी सास का उपचार कराने गढ़ रोड स्थित न्यूटिमा अस्पताल आई थी। यहीं उसकी मुलाकात नागेंद्र से हुई। दोनों में प्रेम संबंध हो गए। नागेंद्र ने अस्पताल की नौकरी छोड़ एक स्कूल में बाउंसर की नौकरी कर ली। मोनिसा के लगातार फोन पर बात करने से वरुण को शक हो गया था। करवाचौथ के दिन उसने मोनिसा को नागेंद्र से फोन पर बात करते पकड़ लिया। उसने मोनिसा से मोबाइल छीन मारपीट कर उसे कमरे में बंद कर दिया। वरुण के जाने के बाद मोनिसा ने अन्य मोबाइल से नागेंद्र को काल कर जानकारी दी। इस पर नागेंद्र अलसुबह ही काले रंग की स्कार्पियो में वरुण के घर पहुंचा और उसे उठाकर ले गया। वरुण के विरोध करने पर नागेंद्र ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। बाद में शव को परतापुर के गांव काजमाबाद गुन के जंगल में स्थित ट्यूबवेल के पास फेंक दिया था। पुलिस की दबिश से पहले ही नागेंद्र मोबाइल बंद कर भाग निकला। इन्होंने कहा-

घटना बड़ौत की है। बड़ौत पुलिस ने मोनिसा को हिरासत में लिया है। नागेंद्र की तलाश में बड़ौत पुलिस की मदद की जा रही है।

-विनीत भटनागर, एसपी सिटी

वन्य जीव का शिकार करते हुए दो पकडे़: वन विभाग की टीम ने क्षेत्र के महमूदपुर सिखेड़ा से दो शिकारियों को सेही का शिकार करते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया। टीम दोनों को पकडकर कार्यालय ले आई। जहा से दोनों को जेल भेजा जाएगा।

डिप्टी रेंजर विनोद कुमार ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि महमूदपुर सिखेडा के जंगल में शिकार किया जा रहा है। वे टीम को लेकर तुरंत मौके पर पहुंचे जहा पर दो युवक वन्य जीव सेही को काटते हुए पाए गए। टीम ने दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया और मौके से दो दावग् एक छुरा मीट काटने के औजारग् एक बर्तन आदि भी बरामद कर लिए। पूछताछ में दोनों ने अपने नाम टीटू व राजू पुत्रगण ब्रहमजीत निवासी महमूदपुर सिखेडा है। डिप्टी रेंजर विनोद कुमार ने बताया कि दोनों पर वन्य जीव अधिनियम की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। बुधवार को दोनों को जेल भेजा जाएगा। टीम में संजय चौहान, दिनेश, रोबिन सिंह, संजय कुमार, ओमप्रकाश व अतुल दूबे रहे।

chat bot
आपका साथी