बागपत का वरुण हत्याकांड : पत्‍नी ने पुलिस को दिए अहम सुराग, मेरठ में दबिश के दौरान हाथ नहीं आया आरोपित नागेंद्र

Varun murder case पत्‍नी के प्रेमी द्वारा पति को मारे जाने के मामले में पुलिस ने जांच तेज कर दी है। वरुण तोमर हत्याकांड में शामिल आरोपितों की धरपकड़ के लिए बड़ौत पुलिस ने मेरठ में नागेंद्र के तीन ठिकानों पर दबिश दी हैं लेकिन वह हाथ नहीं आया है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 11:20 AM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 11:20 AM (IST)
बागपत का वरुण हत्याकांड : पत्‍नी ने पुलिस को दिए अहम सुराग, मेरठ में दबिश के दौरान हाथ नहीं आया आरोपित नागेंद्र
वरुण के शव का मेरठ में आज किया जाएगा पोस्टमार्टम।

बागपत, जागरण संवाददाता। Varun murder case बागपत के बड़ौत में बिजरौल गांव के वरुण तोमर हत्याकांड में शामिल आरोपितों की धरपकड़ के लिए बड़ौत पुलिस ने मेरठ में नागेंद्र के तीन ठिकानों पर दबिश दी हैं, लेकिन वह हाथ नहीं आया है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही घटना का मुख्य आरोपित पुलिस की पकड़ में होगा। बिजरौल गांव से रविवार की रात वरुण तोमर को बदमाशों ने उसके ही घर से अगवा कर लिया था।

पत्‍नी ने यह बताया पुलिस को

घटना का पता चलते ही वरुण के भाई अरुण ने बड़ौत कोतवाली में अपने भाई के अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था। वरुण की पत्नी पर भी संदेह जताया था कि वह भी घटना में शामिल हो सकती है, जिसके बाद पुलिस ने वरुण की पत्नी को पूछताछ के लिए कोतवाली बुला लिया था। सोमवार शाम परतापुर पुलिस ने बड़ौत पुलिस को जानकारी दी कि वरुण की गोली मारकर हत्या कर दी है और बदमाश शव को काजमाबाद गुन के पास फेंककर फरार हो गए है।

हत्या का मुकदमा

उसके बाद रात के समय वरुण के भाई अरुण ने अपने भाई की हत्या का मुकदमा नागेंद्र निवासी खड़खड़ी, खरखौदा थाना, उसके दोस्त व वरुण की पत्नी मोनिसा के खिलाफ दर्ज कराया था, जिसमे आरोप लगाया था कि वरुण की पत्नी ने अपने प्रेमी नागेंद्र के साथ साजिश रचकर उसके भाई की हत्या करवा दी। एसओ रवि रत्न सिंह ने बताया कि नागेंद्र की तलाश में पुलिस ने मेरठ में तीन स्थानों पर दबिश दी है, लेकिन आरोपित गिरफ्त में नहीं आ सका है। उधर, कोतवाली में पूछताछ के बाद घटना को लेकर मोनिसा ने कुछ सुराग दिए हैं जिन पर पुलिस काम कर रही है।

आज होगा शव का पोस्टमार्टम

वरुण के शव का आज मेरठ में पोस्टमार्टम किया जाएगा, जिसके बाद उसके स्वजन शव को लेकर बिजरौल आएंगे। सोमवार शाम से ही वरुण के स्वजन मेरठ में है। वरुण के घर स्वजन में कोहराम मचा हुआ है।

chat bot
आपका साथी