मेरठ में रणजी मैच: रेलवे की टीम ने 60 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 174 रन बनाए Meerut News

मेरठ भामाशाह पार्क में शुरू हुुुए उत्तर प्रदेश और रेलवे के रणजी मैच में टॉस जीतकर उत्तर प्रदेश ने फील्डिंग का फैसला लिया है।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Mon, 09 Dec 2019 11:59 AM (IST) Updated:Mon, 09 Dec 2019 03:07 PM (IST)
मेरठ में रणजी मैच: रेलवे की टीम ने 60 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 174 रन बनाए Meerut News
मेरठ में रणजी मैच: रेलवे की टीम ने 60 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 174 रन बनाए Meerut News

मेरठ, जेएनएन। भामाशाह पार्क में सोमवार को चार दिवसीय रणजी ट्रॉफी मैच शुरू हो चुका है। उत्तर प्रदेश और रेलवे टीम के बीच चल रहे मैच में उत्तर प्रदेश टीम ने रेलवे को शुरुआती 20 मिनट में ही दो बड़े झटके दे दिए हैं। उत्तर प्रदेश की टीम की ओर से मैच शुरू होने के 19वें मिनट में ही उत्तर प्रदेश के यस दयाल ने पहला विकेट झटका। रेलवे के मेहरूर ओपनिंग बल्लेबाजी करते हुए 9 रन पर बोल्ड हो गए। इसके बाद दूसरा विकेट ठीक 22वें मिनट में उत्तर प्रदेश के कप्तान अंकित राजपूत ने लिया। इसमें रेलवे के प्रथम सिंह 19 गेंद पर एक रन बनाकर एलबीडब्ल्यू होकर पवेलियन चले गए।

बचाव की मुद्रा में रेलवे टीम

ओपनिंग बल्लेबाजों के गिरने के बाद रेलवे बचाव की मुद्रा में दिख रही है, वहीं उत्तर प्रदेश टीम के खिलाड़ी अक्रामक खेल के अंदाज में नजर आ रहे हैं।

भामाशाह पार्क में रणजी ट्रॉफी मैच का शुभारंभ चौधरी चरण सिंह विवि के कुलपति प्रोफेसर एनके तनेजा ने किया। मैच ठीक 9:30 बजे शुरू हो गया। टॉस जीतकर उत्तर प्रदेश की टीम ने पहले फील्डिंग करने का निर्णय लिया।

यूपी की टीम ने बनाया दबाव

मैच शुरू होने के साथ ही रेलवे टीम थम करके खेल रही थी, तो उत्तर प्रदेश की टीम में शुरू से ही हमला तेज कर दिया था। पिच देखने के बाद दोनों टीमों के कप्तान पहले ही थोड़े हैरानी में पड़ गए। ग्रास से ढकी हुई पिच पर गेंद भी काफी बाउंस हो रही है। भामाशाह पार्क में यूपीसीए और एमडीसीए के पदाधिकारियों के साथ ही मेरठ कॉलेज क्रिकेट एसोसिएशन और शहर के कुछ अन्य क्रिकेट एकेडमी उसके बच्चे मैच देखने पहुंचे हैं। 

chat bot
आपका साथी