गोकशी की सूचना पर हंगामा, नाले से निकाले गए अवशेष

गोकशी की सूचना पर पहुंचे हिदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने हंगामा कर दिया। पुलिस पर खानापूर्ति का आरोप लगाते हुए नारेबाजी की। बात बढ़ने पर पुलिस ने नाले से अवशेष निकलवा कर जांच के लिए भेज दिए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 07:10 AM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 07:10 AM (IST)
गोकशी की सूचना पर हंगामा, नाले से निकाले गए अवशेष
गोकशी की सूचना पर हंगामा, नाले से निकाले गए अवशेष

मेरठ, जेएनएन। गोकशी की सूचना पर पहुंचे हिदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने हंगामा कर दिया। पुलिस पर खानापूर्ति का आरोप लगाते हुए नारेबाजी की। बात बढ़ने पर पुलिस ने नाले से अवशेष निकलवा कर जांच के लिए भेज दिए। वहीं, सीओ ने रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई करने की बात कही है।

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के ऊंचा सद्दीकनगर निवासी राशिद कुरैशी के घर में ही किराना की दुकान है। वह विश्व हिदू महासंघ से भी जुड़े हुए हैं। उन्होंने बताया कि दुकान के बाहर सीसीटीवी लगे हुए हैं। बराबर में एक खंडहरनुमा मकान है। गुरुवार रात करीब तीन बजकर 44 मिनट पर कुछ युवक ई-रिक्शा में एक गाय को लेकर मकान मे पहुंचे। करीब एक घंटा बाद वह ई-रिक्शा में ही मांस ले गए, जबकि खाल व अन्य अवशेष पास के ही नाले में फेंक दिए। सुबह इसकी सूचना चौकी पुलिस को दी। आरोप है कि पुलिसकर्मी खानापूर्ति कर लौट गए। शाम को उन्होंने जानकारी विश्व हिदू महासंघ के कार्यकर्ताओं को दी। वह मौके पर पहुंचे और हंगामा शुरू कर दिया। आरोप लगाया कि पुलिस की सेटिग से गोकशी की घटनाएं हो रही हैं। आरोपित खाल व अन्य अवशेष नाले में फेंक कर चले गए। इस पर पुलिस ने नाले से खाल और अवशेष निकलवा कर जांच के लिए भेज दिए। उधर, कार्यकर्ताओं ने इसकी शिकायत लखनऊ तक कर दी थी। सीओ अरविद चौरसिया ने बताया कि मामले की जांच के बाद रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। इस दौरान पवन पहलवान, रवि लोईया, अंकित गुर्जर, नकुल काजीपुर, अंकुर शर्मा, अभी पंडित, गौरव शर्मा आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी