बागपत: हाईस्कूल और इंटरमीडिएट में कम अंक आने पर छात्राओं का हंगामा, डीएम को सौंपा ज्ञापन

वैदिक कन्या इंटर कालेज की छात्राएं मंगलवार को कालेज पहुंचीं। उन्‍होंने हंगामा करते हुए कहा कि यूपी बोर्ड ने उन्‍हें 10 वीं व 12 वीं की परीक्षा में 33 प्रतिशत अंक देकर प्रमोट कर दिया गया है जबकि परीक्षा में उनके 70 प्रतिशत के आसपास अंक होने चाहिए थे।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 12:20 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 12:20 PM (IST)
बागपत: हाईस्कूल और इंटरमीडिएट में कम अंक आने पर छात्राओं का हंगामा, डीएम को सौंपा ज्ञापन
कलक्ट्रेट पहुंचींं वैदिक कन्या इंटर कालेज अग्रवाल मंडी टटीरी की छात्राएं

बागपत, जागरण संवाददाता। वैदिक कन्या इंटर कालेज अग्रवाल मंडी टटीरी में मंगलवार को 10 वीं व 12वीं की दर्जनों छात्राओं ने कम अंक प्राप्त होने पर हंगामा और प्रदर्शन किया। इसके बाद छात्राओं ने कलक्ट्रेट पहुंच कर डीएम को ज्ञापन दिया। छात्राओं का आरोप है कि कालेज ने उनके नंबर बोर्ड को नहीं भेजे, जिसके कारण नंबर उनकी मार्कशीट में जुड़कर नहीं आए।

यह है मामला

वैदिक कन्या इंटर कालेज की छात्राओं मंगलवार को कालेज पहुंचीं। उन्‍होंने हंगामा करते हुए कहा कि यूपी बोर्ड ने उन्‍हें 10 वीं व 12 वीं की परीक्षा में 33 प्रतिशत अंक देकर प्रमोट कर दिया गया है, जबकि परीक्षा में उनके 70 प्रतिशत के आसपास अंक होने चाहिए थे। परीक्षा में 33 प्रतिशत अंक देकर उनका भविष्य खराब किया गया है। उन्होंने प्रधानाचार्य से उनके अंक भी बाकी छात्राओं की तरह रखे जाने की मांग की। हंगामा करने वालों में राखी, गुडल शर्मा, तनु, पूजा, पायल, मुस्कान मानव, मानसी, साक्षी आदि मौजूद रहे। उधर, प्रधानाचार्य मंजू कौशिक का कहना है कि छात्राओं की मांग जायज है। कालेज की ओर यूपी बोर्ड को पत्र भेजा जाएगा। इसके बाद छात्राओं ने कलक्ट्रेट पहुंच कर डीएम को ज्ञापन दिया और मामले में कार्रवाई की मांग की।

chat bot
आपका साथी