बैंक शाखा पर ग्राहकों का हंगामा..केसीसी फाइलों पर काम न करने का आरोप

सरूरपुर के करनावल कस्बा स्थित इंडियन बैंक शाखा के बाहर सोमवार को ग्राहकों ने जमकर हंगामा कर नारेबाजी की। आरोप लगाया कि करीब तीन माह से प्रबंधक व फील्ड अफसर के पद खाली पड़े हैं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 10:11 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 10:11 PM (IST)
बैंक शाखा पर ग्राहकों का हंगामा..केसीसी फाइलों पर काम न करने का आरोप
बैंक शाखा पर ग्राहकों का हंगामा..केसीसी फाइलों पर काम न करने का आरोप

मेरठ, जेएनएन। सरूरपुर के करनावल कस्बा स्थित इंडियन बैंक शाखा के बाहर सोमवार को ग्राहकों ने जमकर हंगामा कर नारेबाजी की। आरोप लगाया कि करीब तीन माह से प्रबंधक व फील्ड अफसर के पद खाली पड़े हैं। इसके चलते केसीसी फाइलों पर काम नहीं होने से उन्हें परेशानी हो रही है। वहीं, बीते चार दिन से सर्वर नहीं चलने से लेनदेन में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

करनावल निवासी संजीव फुगाट, रामदास, सुखवीर, विजयपाल, नारंगपुर निवासी आदिश त्यागी व सन्नी त्यागी ने बताया कि बैक की शाखा में बीते तीन माह पहले प्रबंधक व फील्ड अफसर के तबादले हो गए थे। इसके बाद दोनों अफसरों के नियुक्त नहीं होने से केसीसी ऋण की फाइलें बीच में अधूरी पड़ी है। ऐसे में सूदखोरों से मोटे ब्याज पर कर्ज लेने के लिए मजबूर होना पड़ रहा है। वहीं, ग्राहक सत्यप्रकाश, संजय, सोहनपाल, रणवीर, विनोद, मनोज व श्रीपाल आदि ने बताया कि बैंक में करीब चार दिन से सर्वर नहीं चलने से लेनदेन नहीं हो रहा है। इसके चलते आए दिन बैंक के चक्कर काटने पड़ रहे हैं। आरोप है कि जब बैंक की शाखा के कर्मचारियों से बात की तो उन्होंने टरकाना शुरू कर दिया। इसी से आक्रोशित ग्रामीणों ने बैंक के बाहर हंगामा कर नारेबाजी शुरू कर दी। सूचना पर पुलिस पहुंची और लोगों को समझाबुझाकर शांत किया। ग्राहकों ने मुख्यमंत्री व

शाखा के मुख्य कार्यालय पर शिकायत करने की बात कही है।

शाखा में कई दिन से सर्वर काम नहीं कर रहा है। इसके चलते कार्य बाधित है। सर्वर को ठीक कराने के प्रयास जारी है। बैंक में प्रबंधक व फील्ड अफसर को नियुक्त करना अधिकारियों का कार्य है।

उमाकांत शर्मा, कार्यवाहक, शाखा प्रबंधक, इंडियन बैंक, करनावल।

chat bot
आपका साथी