ग्रामीणों का थाने पर हंगामा, हाईवे जाम करने का प्रयास

ग्रामीणों का थाने पर हंगामा, हाईवे जाम करने का प्रयास

सकौती में नाले से सोमवार को सलावा गांव के जिस युवक का शव बरामद हुआ था उसके स्वजनों ने मंगलवार को थाने के सामने हंगामा किया।

Publish Date:Wed, 05 Aug 2020 05:00 AM (IST) Author: Jagran

जेएनएन, मेरठ। सकौती में नाले से सोमवार को सलावा गांव के जिस युवक का शव बरामद हुआ था, उसके स्वजन और ग्रामीणों ने मंगलवार को दौराला थाने पर जमकर हंगामा किया। भीड़ ने हाईवे जाम करने का प्रयास किया। सीओ दौराला संग तीन थानों की पुलिस ने भीड़ को समझाकर शांत किया। वहीं, परिजनों ने ढाबा संचालक पर हत्या कर शव फेंकने का आरोप लगाया है।

सरधना के सलावा गांव निवासी विशांत पुत्र रविद्र गांव के ही दो दोस्तों संग बाइक से रविवार को घर से निकला था। दौराला सीएचसी के सामने बांके बिहारी ढाबे पर तीनों ने खाना खाया। सब्जी को लेकर ढाबा संचालक सलमान से मारपीट हुई थी। तीनों युवक बाइक पर वहां से चले गए। रात में दोनों दोस्त अपने घर पहुंच गए, मगर विशांत नहीं पहुंचा। दोस्तों ने विशांत के परिजनों को भी नहीं बताया। पुलिस के मुताबिक, सोमवार सुबह साढ़े सात बजे सकौती के एक दुकानदार ने विशांत को पानी भी पिलाया था। विशांत का चेहरा मिट्टी से सना था। साढ़े दस बजे विशांत का शव नाले से बरामद हुआ। मंगलवार को मृतक के परिजन और ग्रामीण दौराला थाने पहुंचे, जहां ढाबा संचालक पर हत्या का आरोप लगा हाईवे जाम करने का प्रयास किया गया, मगर पुलिस ने समझाकर शांत किया। जिसके बाद पुलिस ने ढाबा संचालक और मृतक के दोनों दोस्तों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। एसओ करतार सिंह ने बताया कि तीन आरोपित हिरासत में हैं। अभी केस दर्ज नहीं हुआ है। जल्द राजफाश किया जाएगा। मेरठ निवासी दंपती को ट्रैक्टर ने कुचला, पति की मौत, पत्नी गंभीर

जेएनएन, मेरठ। हरिद्वार से बाइक पर लौट रहे दंपती को ट्रैक्टर-ट्राली ने टक्कर मार दी। हादसे में पति की मौत हो गई, जबकि पत्नी को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। मंगलवार को मेरठ के हस्तिनापुर क्षेत्र के गांव झड़ाका निवासी समर सिंह (50) अपनी पत्नी राजकली के साथ हरिद्वार के गांव चंद्रपुरी से रक्षाबंधन मनाकर बाइक पर लौट रहे थे। भोपा थाना क्षेत्र के गांव मजलिसपुर तौफीर में पेट्रोल पंप के पास ट्रैक्टर ट्राली ने बाइक को टक्कर मार दी। इसमें समर सिंह की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। प्रभारी निरीक्षक संजीव कुमार ने बताया कि चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.