यूपी : मुजफ्फरनगर में जिला पंचायत सदस्‍य की गाड़ी में आग लगाई, हत्या की धमकी

मुजफ्फरनगर में सावटू निवासी इरशाद चौधरी जिला पंचायत के वार्ड 17 से रालोद समर्थित सदस्य हैं। फिलहाल वह जामियानगर में रह रहे हैं। शुक्रवार रात वह स्वजन के साथ घर में सो रहे थे। तभी वहां पर पहुंचे कुछ लोगों घर के बाहर गाड़ी में आग लगा दी।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 10:30 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 10:30 PM (IST)
यूपी : मुजफ्फरनगर में जिला पंचायत सदस्‍य की गाड़ी में आग लगाई, हत्या की धमकी
मुजफ्फरनगर में अज्ञात युवकों ने घर के बाहर भी काफी देर तक किया हंगामा।

मुजफ्फरनगर, जागरण संवाददाता। मुजफ्फरनगर में शहर कोतवाली क्षेत्र के जामियानगर में वार्ड 17 के जिला पंचायत सदस्य के घर के बाहर खड़ी कार में शरारती तत्वों ने आग लगा दी। आरोपितों ने मकान का दरवाजा तोडऩे का प्रयास भी किया। शोर शराबा होने पर आरोपित धमकी देकर भाग गए।

मूलरूप से भौराकलां थानाक्षेत्र के गांव सावटू निवासी इरशाद चौधरी जिला पंचायत के वार्ड 17 से रालोद समर्थित सदस्य हैं। फिलहाल वह जामियानगर में रह रहे हैं। शुक्रवार रात वह स्वजन के साथ घर में सो रहे थे। रात दो बजे कई युवक उनके आवास पर पहुंचे और दरवाजा खोलने के लिए कहा। इरशाद चौधरी ने जब दरवाजा खोलने से इन्कार कर दिया तो युवकों ने दरवाजा तोडऩे का प्रयास किया।

विरोध करने पर आरोपितों ने हत्या की धमकी दी। इसके बाद आरोपितों ने घर के बाहर खड़ी उनकी टाटा सफारी में तोडफ़ोड़ करते हुए आग लगा दी। शोर शराबा होने पर मोहल्लेवासी जाग गए। आरोपित धमकी देते हुए भाग गए। पुलिस ने गाड़ी की आग बुझाई। पुलिस ने इरशाद की तहरीर पर अज्ञात में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

chat bot
आपका साथी