यूपी : सहारनपुर में थाने पहुंचे युवक ने की अपराध से तौबा-कान पकड़े, पुलिस ने सुधरने का दिया एक मौका

सहारनपुर के सरसावा में थानाध्यक्ष धर्मेन्द्र सिह के समक्ष कान पकड़कर नशीले पदार्थों तथा अपराधिक गतिविधियों से दूर रहने की शपथ ली। थानाध्यक्ष ने बताया कि रोनी के विरुद्ध थाना कुतुबशेर तथा अन्य स्थानों पर नशीले पदार्थों की बिक्री के संबंधित केस दर्ज हैं।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 11:00 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 11:00 PM (IST)
यूपी : सहारनपुर में थाने पहुंचे युवक ने की अपराध से तौबा-कान पकड़े, पुलिस ने सुधरने का दिया एक मौका
सहारनपुर में पुलिस ने मानवता के नाते सुधरने का एक मौका दिया।

सहारनपुर, जागरण संवाददाता। सहारनपुर के सरसावा में पुलिस के कड़े रवैये के चलते नशाखोरी के अवैध धंधे में लिप्त युवक स्वजन तथा गांव के जिम्मेदार लोगों के साथ गुरुवार को थाने पहुंचा। उसने पुलिस के आगे गिड़गिड़ाकर अपराध करने से तौबा कर ली। गुरुवार को थाना क्षेत्र के झबीरण गांव निवासी रोनी पुत्र रणवीर अपने स्वजन तथा गांव के जिम्मेदार लोगों के साथ थाने पहुंचा।

एक मौका दिया

थानाध्यक्ष धर्मेन्द्र सिह के समक्ष कान पकड़कर नशीले पदार्थों तथा अपराधिक गतिविधियों से दूर रहने की शपथ ली। थानाध्यक्ष ने बताया कि रोनी के विरुद्ध सहारनपुर के थाना कुतुबशेर तथा अन्य स्थानों पर नशीले पदार्थों की बिक्री के संबंधित कई मुकदमे दर्ज हैं, जिसमें रोनी जमानत पर चल रहा है। मानवता के नाते रोनी को सुधरने का एक मौका दिया जा रहा है।

हाईवे पर लूट करने वाला सहारनपुर का बदमाश दबोचा

दौराला पुलिस ने हाईवे पर लूटपाट करने वाले गिरोह के दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बदमाशों से पूछताछ के बाद एक सप्ताह पूर्व हाईवे पर गन प्वाइंट पर राहगीर से की गई लूट का भी राजफाश किया है। इंस्पेक्टर दौराला ब्रिजेश चौहान ने बताया कि एक सप्ताह पूर्व मुजफ्फरनगर निवासी मेहंदी हसन अपनी बाइक से मेरठ जा रहे थे। दौराला में हाईवे पर कनौड़ा गांव के सामने बाइक सवार दो बदमाशों ने उन्हें ओवरटेक कर रोका व बाइक समेत मोबाइल व हजारों की नकदी लूट को अंजाम देकर भाग गए थे। तभी से पुलिस बदमाशों की तलाश में थी।

गुरुवार को पुलिस एक सूचना पर नंगली गेट के पास पहुंची, जहां पुलिस को देखते ही दो युवक भाग निकले। पुलिस ने घेराबंदी कर दोनों को धर दबोचा। पूछताछ में बदमाशों ने मेहंदी हसन से लूट की घटना को स्वीकार किया। जिस गिरोह के लिए दोनों बदमाश काम करते हैं, उसमें आधा दर्जन से अधिक बदमाश हैं, जिनकी तलाश में पुलिस जुटी है। बदमाशों की निशानदेही पर पुलिस ने लूटी गई बाइक, मोबाइल बरामद की है। बदमाशों की पहचान सहारनपुर निवासी कुर्बान और मुजफ्फरनगर के गागलहेड़ी निवासी सावेज के रूप में हुई है।

chat bot
आपका साथी