यूपी : बागपत में मां की जमीन के विवाद को लेकर छोटे भाई ने बड़े भाई की गोली मारकर की हत्‍या

बागपत में अपराध की घटनाओं पर लगाम नहीं लग पा रहा है। दाहा में मां की जमीन के बंटवारे को लेकर दो भाइयों में विवाद चल रहा था गुरुवार को यह विवाद इतना बड़ा कि छोटे भाई ने अपने बड़े भाई की गोली मारकर हत्या कर दी।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 10:08 AM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 10:08 AM (IST)
यूपी : बागपत में मां की जमीन के विवाद को लेकर छोटे भाई ने बड़े भाई की गोली मारकर की हत्‍या
बागपत में टीकरी कस्बे में देर रात वारदात को अंजाम देकर आरोपित फरार।

बागपत, जेएनएन। बागपत जिले के दाहा क्षेत्र के टीकरी कस्बे में मां की जमीन के बंटवारे को लेकर दो भाइयों में विवाद चल रहा था, गुरुवार को यह विवाद इतना बड़ा कि दोनों भाई एक दूसरे के खून के प्यासे हो गए। छोटे भाई देव कल्याण उर्फ लालू ने अपने बड़े भाई नरेश की गोली मारकर हत्या कर दी। सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर जाकर जांच पड़ताल की। आरोपित को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं। पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर मुकदमा दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने आरोपित भाई देव कल्याण को तमंचे समेत गिरफ्तार कर लिया है।

भाग निकला आरोपित

घटना के बाद आरोपित फरार हो गया। घर के निचले हिस्से में मौजूद बड़ा भाई महेश कुमार गोली चलने की आवाज सुनकर ऊपर बने कमरे में पहुंचा तो वहां नरेश जमीन पर लहूलुहान हालत में पड़ा था जबकि उसका भाई देव कल्याण तमंचे में दूसरी गोली भर रहा था। आरोपित उसे देख कर भाग निकला। घटना की जानकारी उसने पुलिस को रात में ही दी।

पुलिस भी मौके पर पहुंची

पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी करने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। इंस्पेक्टर दिनेश चिकारा का कहना है कि देव कल्याण और नरेश के बीच मां के हिस्से की जमीन के बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा था। इसी विवाद में देव कल्याण ने नरेश की हत्या कर दी। मुकेश कुमार की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपित की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है। घटना के बाद घर में कोहराम मचा हुआ है।

chat bot
आपका साथी