यूपी : शामली में बारिश के कारण मकान की छत गिरने से महिला और तीन बच्‍चों की मौत

वेस्‍ट यूपी लगातार हो रही बारिश कहर बरपा रही है। यहां शामली के कलंदरशाह मोहल्ले में बुधवार देर रात बारिश के दौरान मकान की छत गिरने से महिला और तीन बच्चों की मौत हो गई। दो अन्‍य लोग घायल हो गए। वरिष्‍ठ अफसर भी मौके पर पहुंच गए हैं।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Thu, 20 May 2021 10:17 AM (IST) Updated:Thu, 20 May 2021 01:04 PM (IST)
यूपी : शामली में बारिश के कारण मकान की छत गिरने से महिला और तीन बच्‍चों की मौत
शामली में बारिश के कारण छत गिरने से चार की मौत हो गई।

शामली, जेएनएन। वेस्‍ट यूपी में बीते 24 घंटों से हो रही बारिश ने जमकर कहर बरपाया। शामली में नगर के मोहल्ला कलंदर शाह पंसरियान में गुरुवार सुबह बारिश के दौरान घर की कच्ची छत गिरने से एक परिवार की महिला व तीन बच्चों की मौत हो गई। हादसे की जानकारी पाकर एसडीएम संदीप कुमार कोतवाली पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। स्वजनों ने शवों का पोस्टमार्टम नहीं कराया है।

कच्‍ची थी मकान की छत

मजदूरी कर परिवार का पालन पोषण करने वाले साहिद की पत्नी 36 वर्षीय अफसाना, बेटे 14 वर्षीय सुहेल, 12 वर्षीय बेटी सानिया व 10 वर्षीय बेटी इरन के साथ कमरे में सो रही थी। कमरे की छत कच्ची थी। साहिद अपने एक बेटे के साथ बाहर बरामदे में सो रहा था। गुरुवार सुबह अचानक बारिश में कमरे की कच्ची छत गिर गई तब मलबे में महिला व उसके तीनों बच्चे दब गए। उनकी चीख पुकार सुनकर साहिद व बेटा भी जगा और पड़ोसी भी मौके पर पहुंच गए।

स्‍वजन का बुरा हाल

सभी ने मशक्कत कर मलबे से सभी को बाहर निकाला। इरन को पड़ोसी पास में निजी चिकित्सक के यहां ले गए। वहां उसकी मौत हो गई जबकि महिला व दो बच्चों को शामली सीएचसी ले जाया गया। वहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। हादसे की सूचना पाकर एसडीएम व कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची थी। स्वजनों ने शवों का पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया। वह शवों को घर ले गए है। हादसे में क्षेत्र में शोक छाया है। स्वजन का रो रोकर बुरा हाल था।

chat bot
आपका साथी