यूपी : बागपत में महिला से दुष्कर्म कर बनाई अश्लील वीडियो, वायरल की धमकी देकर ब्लैकमेलिंग

बागपत में महिला से दुष्कर्म के बाद वीडियो वायरल की धमकी देकर ब्‍लैकमेल करने का मामला सामने आया है। महिला की अश्लील वीडियो बनाई गई। पीडि़ता ने पुलिस से शिकायत की। पीड़िता का पति किसी अन्‍य स्‍थान पर काम करता है। पुलिस जांच कर रही है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 08:30 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 08:30 PM (IST)
यूपी : बागपत में महिला से दुष्कर्म कर बनाई अश्लील वीडियो, वायरल की धमकी देकर ब्लैकमेलिंग
बागपत में दो भाइयों द्वारा महिला से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।

बागपत, जागरण संवाददाता। बागपत में पड़ोसी दो भाइयों द्वारा महिला से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। महिला की अश्लील वीडियो बनाई गई। आरोपित महिला को अश्लील वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहे हैं। पीडि़ता ने पुलिस से शिकायत की।

सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने शनिवार को एसपी दफ्तर पर पहुंचकर बताया कि उसके पति हरियाणा में कार्य करते है। वह अपने पांच बच्चों के साथ गांव में रहती है। पड़ोसी एक युवक उस पर बुरी नजर रखता है। करीब तीन माह पूर्व मकान में घुसकर आरोपित युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

नशीला पदार्थ सुंघाकर उसकी अश्लील वीडियो बनाई। इंटरनेट मीडिया पर अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसको ब्लैकमेल करने लगा था। एक दिन आरोपित युवक के मोबाइल में उसके भाई ने अश्लील वीडियो देख ली थी। फिर आरोपित युवक का भाई भी उसको ब्लैकमेल करने लगा। मोबाइल से वीडियो डिलीट करने के बहाने अपने साथ कार में किसी अज्ञात स्थान पर लेकर गया। जहां पर उसके साथ दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बनाई।

शिकायत करने पर आरोपित दोनों भाई गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी देते हैं। इससे उसका परिवार परेशान है। पीडि़ता ने एसपी से मुलाकात न होने पर कार्यालय स्टाफ से शिकायत की। उधर थाना प्रभारी रवि रतन सिंह का कहना है कि मामला संज्ञान में नहीं है। यदि शिकायत मिलती है तो जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी