यूपी : शामली में दो सगी बहनों की लाठी-डंडों से पीटकर हत्‍या, दो गिरफ्तार

शामली में शुक्रवार को एक गांव में दो सगी बहनों की हत्या कर दी गई। एक महिला ससुराल में बहन के साथ चल रहे विवाद को सुलझाने आई थी ससुराल वालों ने दोनों की ही लाठी डंडों से पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने दो आरोपित गिरफ्तार कर लिया।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 05:28 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 08:13 PM (IST)
यूपी : शामली में दो सगी बहनों की लाठी-डंडों से पीटकर हत्‍या, दो गिरफ्तार
एक बेहद जघन्‍य वारदात में शामली में दो बहनों की हत्‍या कर दी गई।

शामली, जेएनएन। शामली जिले के झिंझाना के गांव डेरालाल सिंह में दोहरे हत्याकांड का मामला सामने आया है। गांव में दो सगी बहनों की हत्या कर दी गई। एक महिला ससुराल में बहन के साथ चल रहे विवाद को सुलझाने आई थी, लेकिन ससुराल वालों ने दोनों की ही लाठी डंडों से पीटकर हत्या कर दी। मामले में चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम को लिए भिजवाया है। पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

विवाद को लेकर होना था फैसला

गांव डेरालाल सिंह में रहने वाले विक्रम की पत्नी शिवानी ससुराल वालों के साथ पिछले दिनों से विवाद चल रहा था। इस बारे में शिवानी ने अपने स्वजन के साथ ही पानीपत सनौली के गांव रिशपुर निवासी जीजा रिषीपाल को भी बताया था। शुक्रवार को फिर रिषीपाल से शिकायत कर फैसला कराने को कहा था। इसके बाद शुक्रवार शाम को रिषिपाल अपने पत्नी डिंपल व साले राकेश व अन्य रिश्तेदारों के साथ डेरालाल सिंह पहुंचा था। वहां सुलह की बात चली, लेकिन रात तक भी बात नहीं बन सकी थी। रात में सभी लोग सो गए थे।

चारों भाग निकले थे मौके से

रिषीपाल के अनुसार, शनिवार तड़के घर के पीछे खेत से कुत्तों के भोंकने व मारपीट की आवाज सुनी तो वह सब लोग मौके पर नटराज होटल के पास पहुंचे तब देखा कि विक्रम व उसके तीन भाई सुनील, विपिन व अंकुर लाठी डंडों से उसकी साली शिवानी व पत्नी डिंपल को पीट रहे थे। गला भी दबाया जा रहा था। ललकारने पर चारों हत्यारोपित धमकी देकर भाग गए। डिंपल व शिवानी की मौत हो चुकी थी। यह सूचना देने पर झिंझाना पुलिस भी मौके पर पहुंची।

फरार दो आरोपितों की तलाश

पुलिस ने दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए। रिषीपाल ने मामले में विक्रम व उसके तीनों भाइयों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया। सुबह के समय पुलिस अधीक्षक सुकीर्ति माधव ने मौका मुआयना किया। पुलिस ने दो हत्यारोपित विक्रम व उसके भाई सुनील को गिरफ्तार कर लिया। थाना प्रभारी झिंझाना श्यामवीर सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया है। दो आरोपित गिरफ्तार कर लिए है। फरार दो अन्य की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी