यूपी : सहारनपुर में चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्ष आमने-सामने, जमकर पथराव, पांच हिरासत में

वेस्‍ट यूपी में चुनावी रंजिश का दौर अभी थमा नहीं है। बुधवार की शाम को सहारनपुर में चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर पथराव हुआ। घटना में एक पक्ष के दो महिलाओं समेत तीन लोग घायल हो गए। पुलिस ने पांच लोगों को हिरासत में लिया है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Wed, 21 Jul 2021 08:00 PM (IST) Updated:Wed, 21 Jul 2021 08:00 PM (IST)
यूपी : सहारनपुर में चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्ष आमने-सामने, जमकर पथराव, पांच हिरासत में
सहारनपुर में चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर पथराव हुआ।

सहारनपुर, जागरण संवाददाता। सहारनपुर के नागल में बुधवार शाम को थाना क्षेत्र के गांव नोजंली मे चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों में जमकर पथराव हुआ। घटना में एक पक्ष के दो महिलाओं समेत तीन लोग घायल हो गए। पुलिस ने मौके पर जाकर पांच लोगों को हिरासत में लेते हुए घायलों को अस्पताल भिजवाया। गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस बल मौजूद है।

जानकारी के अनुसार ग्राम प्रधानी चुनाव में इंतखाब जीत गया था जबकि इकराम को चुनाव में करारी हार मिली थी जिसको लेकर दोनों पक्षों में छींटाकशी होती रहती है। बुधवार शाम करीब चार बजे दोनों पक्षों के बीच छींटाकशी हुई, देखते ही देखते दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए एवं जमकर ईट पत्थर चले। मौके पर पहुंची पुलिस को देख कर दोनों पक्ष जंगल की ओर भाग गए।

पुलिस ने वर्तमान प्रधान पक्ष से 5 लोगों को हिरासत में लिया है। घटना में इकराम पक्ष की 65 वर्षीय जैतून पत्नी बंदा हसन, 20 वर्षीय शाहनूर पुत्री फारुख एवं 19 वर्षीय वाहब पुत्र अब्दुल लतीफ घायल हुए हैं। थाना प्रभारी डीएस रावत का कहना है कि अभी किसी पक्ष से तहरीर नहीं आई है। मामले की जांच करा कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी