यूपी : शामली में पहली के सामने दूसरी पत्नी को देखकर दहशत में छत से कूदा युवक, गंभीर घायल

शामली के कस्बा ऊन में एक युवक पहली पत्नी के सामने दूसरी पत्नी को देखकर दहशत में आ गया और घर की तीसरी मंजिल से कूद गया। गंभीर रुप से घायल युवक को दूसरी पत्नी अपने साथ लेकर चली गई। घायल पति का इलाज भी वहीं कराया जाएगा।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 11:00 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 11:00 PM (IST)
यूपी : शामली में पहली के सामने दूसरी पत्नी को देखकर दहशत में छत से कूदा युवक, गंभीर घायल
शामली में पहली पत्‍नी के सामने दूसरी को आता देख युवक छत से कूद गया।

शामली, जागरण संवाददाता। शामली जिले में भी एक अजीब वाकया सामने आया है। यहां के कस्बा ऊन में एक युवक पहली पत्नी के सामने दूसरी पत्नी को देखकर दहशत में आ गया और घर की तीसरी मंजिल से कूद गया। गंभीर रुप से घायल युवक को दूसरी पत्नी अपने साथ लेकर चली गई।

कस्बा ऊन में बाईपास स्थित काशीराम कालोनी में दिलशाद अपने पत्नी व बच्चों के साथ रहता है। वह किराये की गाड़ी चलाता है। कुछ महीनों पहले वह इसी सिलसिले में लोनी (गाजियाबाद) जाकर रहने लगा था, जबकि बच्चे गांव में रह रहे थे। लोनी में ही उसने अपने ही समुदाय की दूसरी महिला से निकाह कर लिया, जिसकी जानकारी पहली पत्नी को नहीं दी।

बकरीद पर वह दूसरी पत्नी को लोनी छोड़कर पहली पत्नी के पास ऊन आ गया। लोनी न पहुंचने पर दूसरी पत्नी को उस पर शक हुआ। वह उसे ढूंढती हुई ऊन पहुंच गई। इसकी भनक लगते ही वह दहशत में आ गया और मकान की तीसरी मंजिल पर जाकर छलांग लगा दी। गंभीर रूप से घायल दूसरी पत्नी उसे उपचार के लिए लोनी लेकर चली गई।

chat bot
आपका साथी