यूपी : बुलंदशहर में वाट्सएप स्टेटस पर तमंचे की बिक्री, किराएदार को दी हत्या की धमकी

बुलंदशहर में धमकाने का मामला सामने आया है। चोरी में जेल जा चुके युवक ने अपने किरायेदार को तमंचों के साथ वाट्सएप पर फोटो भेजकर उसे उसकी पत्नी और दो बच्चों को जान से मारने की धमकी भी दी। पीड़ित ने पुलिस से सुरक्षा की गुहार की है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 11:00 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 11:00 PM (IST)
यूपी : बुलंदशहर में वाट्सएप स्टेटस पर तमंचे की बिक्री, किराएदार को दी हत्या की धमकी
बुलंदशहर में पीडि़त ने लगाई एसएसपी से गुहार, स्क्रीन शाट भी सौंपे।

बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। बुलंदशहर में वाहन चोरी में जेल जा चुके युवक ने अपने किरायेदार को तमंचों के साथ वाट्सएप पर फोटो भेजकर उसे, उसकी पत्नी और दो बच्चों को जान से मारने की धमकी भी दी। इंटरनेट मीडिया पर तमंचों के फोटो डालकर इन्हें 90 हजार रुपये में बेचने की भी बात कही है।

30 हजार लिए थे उधार

नगर कोतवाली क्षेत्र के गिरधारी नगर मोहल्ला निवासी मदनपाल सिंह ने बताया कि कोरोना काल में एक व्यक्ति से 30 हजार रुपये उधार लिए थे। छह माह बाद ब्याज सहित 40 हजार रुपये लौटा दिए। इसके बाद भी उसका बेटा उनसे पैसों का तकादा करता है। विरोध करने में कई बार मारपीट भी हुई। अब आरोपित युवक ने अपने वाट्सएप पर स्टेटस लगाकर किरायेदार और उसके स्वजन को हत्या की धमकी दी है। पीडि़त ने एसएसपी को बताया कि आरोपित ने अपने स्टेटस पर तमंचे बेचने की भी जानकारी दी है। स्टेटस के स्क्रीन शाट भी एसएसपी को सौंपे हैं। एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने नगर कोतवाल को जांच कर आरोपित पर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

तकादा करने पर युवती पर चाकुओं से हमला

बुलंदशहर में सलेमपुर थाना क्षेत्र के गांव में छह लाख रुपये का तकादा करने पहुंची युवती पर पिता-पुत्र धारदार हथियार से हमला कर दिया। हाथ, पैर और सिर 11 वार चाकुओं से वार किए। आसपास के लोगों ने युवती को बामुश्किल जान बचाई। आरोप है कि पुलिस ने उसे मेडिकल के लिए भेज दिया और आरोपितों से सांठगांठ कर जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया। युवती एसएसपी कार्यालय पहुंची और आपबीती सुनाई। एसएसपी के निर्देश पर पिता-पुत्र सहित चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

धारदार हथियार से हमला

कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव कमालपुर निवासी फरहीन पुत्री मौहम्मद असलम ने बताया कि चार वर्ष पूर्व एक प्लॉट पिता के दोस्त व चिट्टा गांव के पूर्व पूधान मौहम्मद असलम से खरीदा था। छह लाख रुपये लेकर भी बैनामा नहीं कराया। तकादा करने पर आश्वासन देते रहे। मंगलवार की सुबह फरहीन रुपयों का तकादा करने चिट्टा गांव पहुंची। आरोप है कि तकादा करते ही पूर्व ग्राम प्रधान फारूख और उसके बेटे इकबाल ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। आसपास के लोगों ने उसकी बामुश्किल जान बचाई। 112 कंट्रोल रूम पुलिस मौके पर पहुंची और सलेमपुर थाना लेकर पहुंची। आरोप है कि पुलिस ने मामूली जख्म बताकर उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। मेडिकल रिपोर्ट के अनुसार धारदार हथियार से 11 बार धारदार हथियारों से वार किया गया। दो दर्जन से अधिक फरहीन को टांके आए हैं। पुलिस कार्रवाई न होते देख लहूलुहान हालत में फरहीन एसएसपी कार्यालय पहुंची। एसएसपी ने आरोपितों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं।

chat bot
आपका साथी