यूपी : सहारनपुर की युवती का अपहरण कर मुजफ्फरनगर में हत्या, सामूहिक दुष्कर्म की आशंका

सहारनपुर की एक युवती का बीती 17 अगस्त की रात को उसके घर से ही अपहरण कर लिया गया था। जिन युवकों ने युवती को उठाया था उनमें से एक का युवती के साथ प्रेम संबंध भी था। पुलिस ने इसी कड़ी को जोड़ते हुए घटना का राजफाश कर दिया।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Sun, 29 Aug 2021 07:30 PM (IST) Updated:Sun, 29 Aug 2021 07:30 PM (IST)
यूपी : सहारनपुर की युवती का अपहरण कर मुजफ्फरनगर में हत्या, सामूहिक दुष्कर्म की आशंका
मुजफ्फरनगर के गांव लावड़ के एक नलकूप पर मिली युवती की लाश।

सहारनपुर, जागरण संवाददाता। सहारनपुर जिले के बिहारीगढ़ थानाक्षेत्र के एक गांव की युवती का कुछ दिन पहले कुछ युवकों ने अपहरण कर लिया। युवती को मुजफ्फरनगर के तितावी थानाक्षेत्र के गांव लावड़ के जंगल में ले जाकर हत्या कर दी। पुलिस को शक है कि तीनों आरोपितों ने युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और हत्या कर दी। हालांकि आरोपित दुष्कर्म की बात नकार रहे हैं। तितावी पुलिस ने युवती का शव बरामद कर उसकी पहचान करने के बाद बिहारीगढ़ पुलिस को सूचना दी। बिहारीगढ़ पुलिस ने तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। सोमवार को उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा।

ऐसा हुआ राजफाश

दरअसल, इस गांव की रहने वाली युवती का 17 अगस्त की रात को उसके घर से ही अपहरण कर लिया गया था। जिन युवकों ने युवती को उठाया था, उनमें से एक का युवती के साथ प्रेम संबंध भी था। पुलिस ने युवती के प्रेमी रामसिंह पुत्र कंवरपाल निवासी गंगदासपुर थाना देवबंद को उठाया। उसने पूछताछ में सनसनीखेज राजफाश करते हुए पुलिस को बताया कि उसने अपने दोस्त भगवान सिंह निवासी गांव अलीवाला थाना फतेहपुर और इसी थानाक्षेत्र के गांव हलवाना निवासी ठेकेदार धर्मवीर के साथ मिलकर युवती का अपहरण किया था। तीनों युवक युवती को मुजफ्फरनगर के तितावी थानाक्षेत्र के गांव लावड़ में ले गए और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद हत्या कर दी। तीनों के खिलाफ बिहारीगढ़ पुलिस ने अपहरण, हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

तितावी पुलिस ने 22 अगस्त को किया था शव बरामद

तितावी पुलिस ने 22 अगस्त को युवती के शव को गांव लावड़ के जंगल से बरामद कर लिया था। उसके कपड़ों आदि से पहचान भी कर ली थी। बिहारीगढ़ पुलिस को सूचना भी दे दी थी। बिहारीगढ़ पुलिस मुख्य आरोपित को गिरफ्तार करने में लगी थी। परिजन शव का अंतिम संस्कार भी कर चुके हैं। पुलिस अब राजफाश कर रही है।

गांव में युवक-युवती साथ साथ करते थे मजदूरी

जिस गांव की युवती रहने वाली है। वहीं पर मुख्य आरोपित रामसिंह राजमिस्त्री का काम करता था। युवती प्रेमसिंह के साथ मजदूरी करती थी। जिस कारण दोनों के बीच प्रेम संबंध बन गए थे। अनुमान है कि प्रेमसिंह ने युवती को शादी का झांसा दिया और उसे अपने साथ ले गया।

इनका कहना है

युवती का कई दिन पहले अपहरण हुआ था। उसका शव मुजफ्फरनगर के तितावी थानाक्षेत्र के गांव लावड़ में बरामद हुआ था। पुलिस ने तीनों हत्यारोपितों को पकड़ लिया है। सोमवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म हुआ है या नहीं, यह जांच का विषय है।

- राजेश कुमार, कार्यवाहक एसएसपी

chat bot
आपका साथी