यूपी : बागपत में सहायक विकास अधिकारी के ड्राइवर को गोली मारकर रिवाल्वर लूटी, जांच में जुटी पुलिस

बागपत में दिनदहाड़े बदमाशों ने कलक्ट्रेट के सामने कालोनी में बागपत ब्लाक के सहायक विकास अधिकारी (एडीओ) पंचायत की गाड़ी के ड्राइवर के सिर में गोली मारकर घायल कर दिया गया। बाद में बदमाश उसकी रिवाल्‍वर लूटकर ले गए। पुलिस जांच कर रही है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 07:01 PM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 07:01 PM (IST)
यूपी : बागपत में सहायक विकास अधिकारी के ड्राइवर को गोली मारकर रिवाल्वर लूटी, जांच में जुटी पुलिस
बागपत के जिला अस्पताल से घायल ड्राइवर को किया गया मेरठ रेफर।

बागपत, जागरण संवाददाता। बागपत जिले में क्राइम काबू होता नजर नहीं आ रहा है। दिनदहाड़े बदमाशों ने कलक्ट्रेट के सामने कालोनी में बागपत ब्लाक के सहायक विकास अधिकारी (एडीओ) पंचायत की गाड़ी के ड्राइवर के सिर में गोली मारकर घायल कर दिया गया। बदमाशों ने ड्राइवर से एडीओ की लाईसेंसी रिवाल्वर लूट ली। घटना से हड़कंप मच गई। पुलिस अपराधियों की धरपकड़ में जुटी है। घायल ड्राइवर को जिला अस्पताल से मेरठ रेफर किया गया है।

मोबाइल पर दी जानकारी

एडीओ कृष्णपाल मान की निजी गाड़ी पर गौरव निवासी ग्राम रठौड़ा ड्राइवर है। गौरव सोमवार दोपहर एडीओ को विकास भवन लेकर गया था। एडीओ कृष्णपाल मान, डीपीआरओ की मीटिंग ज्वाइन करने के लिए उनके कार्यालय में चले गए थे। शाम करीब चार बजे कलक्ट्रेट के सामने स्थित एक कालोनी के पास से एक राहगीर गुजर रहा था। राहगीर को ड्राइवर लहूलुहान हालत में मिला। राहगीर ने ड्राइवर के मोबाइल से एडीओ को जानकारी दी। इस पर मौके पर पुलिस पहुंची। पुलिस को कालोनी के बाहर एडीओ की गाड़ी खड़ी मिली।

पुलिस बोली-जल्‍द खोलेंगे केस

गौरव के सिर में गोली लगी थी। उसको घायल अवस्था में जिला अस्पताल ले जाया गया। चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर ड्राइवर गौरव को मेरठ मेडिकल कालेज के लिए रेफर किया। एडीओ कृष्णपाल मान का कहना है कि ड्राइवर गौरव को अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर घायल किया है। उनकी लाइसेंसी रिवाल्वर भी ड्राइवर के पास थी, जो गायब है। बदमाश उनकी लाइसेंसी रिवाल्वर लूटकर ले गए है। कोतवाली प्रभारी अजय शर्मा ने मौके पर पहुंचकर जांच की। कोतवाली प्रभारी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। केस का जल्द ही राजफाश किया जाएगा।

राहगीर ने मोबाइल रिसीव कर एडीओ को घटनास्थल पर बुलाया

एडीओ कृष्णपाल मान का कहना है कि बैठक समाप्त होने के बाद ड्राइवर गौरव को करीब एक घंटा लगातार मोबाइल पर काल की गई, लेकिन काल रिसीव नहीं हुई। बाद में एक राहगीर युवक ने काल रिसीव कर गौरव के घायल होने की जानकारी देते हुए घटनास्थल पर बुलाया। गौरव पर हमला किसने और क्यों किया, इसकी कोई जानकारी नहीं है।

नजदीकियों के घटना को अंजाम देने की आशंका

पुलिस ड्राइवर को गोली मारकर घायल करने के पीछे नजदीकियों का हाथ लग रहा है। ड्राइवर के कलक्ट्रेट के अंदर कालोनी में जाने का कोई औचित्य नहीं है। आशंका है कि नजदीकियों ने गौरव को काल करके वहां बुलाया, फिर गोली मारकर घायल कर दिया।

chat bot
आपका साथी