यूपी पुलिस नहीं मान रही उत्तराखंड का ई-पास, काट दिये चालान, अब दोनों राज्‍यों का लेना होगा पास

भागूवाला चौकी पर चेकिंग के दौरान उत्तराखंडवासी झेल रहे परेशानी । पुलिस की सघन चेकिंग चल रही है। कुछ वाहन स्वामियों ने उत्तराखंड वेबसाइट पर देहरादून स्मार्ट सिटी का ई-पास दिखाया। जिसे यूपी पुलिस ने नकार दिया ।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 08:13 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 08:13 PM (IST)
यूपी पुलिस नहीं मान रही उत्तराखंड का ई-पास, काट दिये चालान, अब दोनों राज्‍यों का लेना होगा पास
भागूवाला चौकी पर चेकिंग के दौरान उत्तराखंडवासी झेल रहे परेशानी।

बिजनौर, जेएनएन। यूपी-उत्तराखंड सीमा पर स्थित भागूवाला चौकी पर पुलिस की सघन चेकिंग चल रही है। कुछ वाहन स्वामियों ने उत्तराखंड वेबसाइट पर देहरादून स्मार्ट सिटी का ई-पास दिखाया। जिसे यूपी पुलिस ने नकार दिया। पुलिसकर्मियों ने कहा कि हम उत्तर प्रदेश सरकार की गाइडलाइन के अनुसार ही कार्य करेंगे, न कि उत्तराखंड के अनुसार।

उत्तराखंड के रामनगर, अल्मोड़ा से हरिद्वार, देहरादून जाने के लिए उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के अफजलगढ़, धामपुर, नजीबाबाद से ही रास्ता जाता है। उत्तराखंडवासी देहरादून स्मार्ट सिटी का ई-पास लेकर चले हैं, लेकिन थाना मंडावली पुलिस की चौकी भागूवाला पर तैनात पुलिस ई-पास को अस्वीकार कर रहे हैं और उनके वाहनों का चालान काट रहे हैं। उत्तराखंड से उत्तराखंड में जाने वाले लोगों ने यूपी-उत्तराखंड सीमा पर चेकिंग कर रहे यूपी के पुलिसकर्मियों के समक्ष सवाल खड़ा किया है कि ऐसी परिस्थिति में उत्तराखंडवासियों को क्या उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश दोनों राज्यों का ई-पास लेना होगा।

chat bot
आपका साथी