बागपत में पत्नी की हत्या करने के बाद सिपाही ने दी जान Baghpat News

बागपत में बिनौली के रंछाड गांव में शनिवार की देर रात यूपी पुलिस के एक सिपाही ने गृह कलह के चलते पहले अपनी पत्नी की तमंचे से गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस जांच कर रही है।

By Prem BhattEdited By: Publish:Sun, 12 Jul 2020 07:30 AM (IST) Updated:Sun, 12 Jul 2020 10:30 AM (IST)
बागपत में पत्नी की हत्या करने के बाद सिपाही ने दी जान Baghpat News
बागपत में पत्नी की हत्या करने के बाद सिपाही ने दी जान Baghpat News

बागपत, जेएनएन। घरेलू कलह से परेशान सहारनपुर पुलिस लाइन में तैनात एक सिपाही ने शनिवार देर रात पत्नी की हत्या करने के बाद अपनी जीवनलीला भी समाप्त कर ली। बागपत के हरंछाड गांव में शनिवार की देर रात सिपाही सोनू ने अपनी पत्नी की तमंचे से गोली मारकर हत्या कर दी। उसके बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

सहारनपुर पुलिस लाइन में तैनात सिपाही रंछाड गांव निवासी सोनू पुत्र कृष्णपाल सहारनपुर में यूपी पुलिस में सिपाही के पद पर तैनात था। इस बीच वह पिछले कई माह से ड्यूटी पर नहीं जा रहा था। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार देर रात मकान के ऊपरी हिस्से में सोनू ने पहले अपनी पत्नी साक्षी की कनपटी पर तमंचा सटाकर गोली मार दी। पत्नी की मौत हो गई।

गोली की आवाज सुनकर मकान के निचले हिस्से में सो रहे परिजन जाग गए। जिसके बाद परिजन भी मकान के ऊपरी हिस्से में पहुंच गए। परिजनों के आने पर आरोपित ने कमरे का अंदर से दरवाजा बंद कर लिया और फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सीओ बागपत ओमपाल सिंह व एसडीएम बड़ौत दुर्गेश मिश्र मौके पर पहुंचे। परिजनों ने बताया की सोनू शराब पीने का आदी था।सूचना पर मौके पर पहुंचे पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों में दोनों शवों को पीएम के लिए भिजवाया।

कई महीने से नहीं जा रहा था ड्यूटी

रंछाड गांव निवासी सोनू पुत्र कृष्णपाल(30) सहारनपुर में यूपी पुलिस में सिपाही के पद पर तैनात था। वह पिछले कई माह से ड्यूटी पर नहीं जा रहा था। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार देर रात मकान के ऊपरी हिस्से में सोनू ने पहले अपनी पत्नी साक्षी (28) की कनपटी पर तमंचा सटाकर गोली मार दी। जिससे उसकी पत्नी की मौत हो गई। गोली की आवाज सुनकर मकान के निचले हिस्से में सो रहे परिजन जाग गए। जिसके बाद परिजन भी मकान के ऊपरी हिस्से में पहुंच गए। परिजनों के आने पर आरोपित ने कमरे का अंदर से दरवाजा बंद कर लिया।

अक्‍सर पत्‍नी से करता था झगड़ा

कुछ देर बाद उसने दरवाजा बंद कर गले में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। सीओ बागपत ओमपाल सिंह व एसडीएम बड़ौत दुर्गेश मिश्र भी मौके पर पहुंचे। अधिकारियों ने दोनों शवों को पीएम के लिए बागपत भिजवाया। परिजनों ने बताया की सोनू शराब पीने का आदी था। उसे ऐसा करने से मना करने पर अक्सर पत्नी से लड़ता और मारपीट करता रहता था। इंस्पेक्टर रवेंद्र सिंह का कहना है कि घटना के कारणों की जांच की जा रही है। 

chat bot
आपका साथी