बरेली से हरियाणा लाखों की स्मैक सप्लाई करने जा रहे दो तस्कर मेरठ में गिरफ्तार, एक पहले भी जा चुका है जेल Meerut News

मेरठ पुलिस ने दो अंतरराज्यीय तस्करों को दबोचा है। पुलिस ने इन आरोपितों के शव होने पर इन्‍हे गिरफ्तार किया है। चेकिंग के दौरान ये आरोपित पुलिस को चकमा देकर भागने के प्रयास कर रहे थे लेकिन पुलिस ने उन्हें धर लिया।

By Prem BhattEdited By: Publish:Thu, 01 Oct 2020 07:29 PM (IST) Updated:Thu, 01 Oct 2020 07:29 PM (IST)
बरेली से हरियाणा लाखों की स्मैक सप्लाई करने जा रहे दो तस्कर मेरठ में गिरफ्तार, एक पहले भी जा चुका है जेल Meerut News
मेरठ से स्‍मैक के तस्‍कर गिरफ्तार हुए ।

मेरठ, जेएनएन। मेरठ पुलिस ने दो अंतरराज्यीय तस्करों को दबोचा है। पुलिस ने इन आरोपितों के शव होने पर इन्‍हे गिरफ्तार किया है। चेकिंग के दौरान ये आरोपित पुलिस को चकमा देकर भागने के प्रयास कर रहे थे, लेकिन पुलिस ने उन्हें धर लिया। पुलिस ने बताया कि ये बरेली से हरियाणा में स्मैक सप्लाई करते थे। पुलिस ने इन आरोपितों को पकड़कर पूछताछ कर रही है।

बरेली से खरीदते थे नशीला पाउडर

गुरुवार को लालकुर्ती पुलिस माल रोड स्थित टैंक चौराहे पर चेकिंग कर रही थी। उसी दौरान पुलिस ने स्विफ्ट कार को चेकिंग के लिए रुकने का इशारा किया। पुलिस को देखकर आरोपितों ने कार को दौड़ा लिया। टीम ने बामुश्किल आरोपितों को ओवरटेक कर दबोच लिया। पुलिस पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि वह ड्रग तस्करी करते है। बरेली से स्मैक और नशीला पाउडर खरीदकर लाए थे। जिसे हरियाणा में सप्लाई करना था।

इतने ग्राम स्‍मैक हुई बरामद

आरोपितों की पहचान सतेंद्र पुत्र गुरमेज सिंह और प्रिंस पुत्र जसवीर निवासी कैल थाना सदर जगाधरी जिला यमुनानगर हरियाणा के रुप में हुई है। इसके अलावा उनके कब्जे से 101.470 ग्राम स्मैक, 101.460 ग्राम स्मैक चूरा, दो मोबाइल, 1310 रुपये की नकदी और एक स्विफ्ट कार बरामद हुई है। लालकुर्ती थाना प्रभारी बृजेश सिंह ने बताया कि आरोपितों के कब्जे से बरामद माल कीमत लगभग तीन लाख रुपये है। एक आरोपित स्मैक तस्करी के मामले में पहले भी जेल जा चुका है।

इन बातों का पुलिस लगाएगी पता

पुलिस इस मामले आरोपितों से पूछताछ करके बरेली में ड्रग्‍स देने वाले का पता भी लगाएगी। साथ ही इनके हरियाणा का भी कनेक्‍शन जांच करने का प्रयास करेगी। इस दौरान इस मामले में संबंधित थाने को भी सूचना दी जाएगी।  

chat bot
आपका साथी