UP Panchayat Election 2021: सहारनपुर में उम्‍मीदवारों के बीच खूनी संघर्ष, गाड़ियों मे लगाई आग, कई गंभीर घायल

सहारनपुर के बडगांव स्थित जडोदा पांडा गांव में वोट मांगने को लेकर सुबह चार बजे प्रधान पद के दो प्रत्याशियों के समर्थकों के बीच खूनी संघर्ष हो गया। जिसमें एक प्रत्‍याशी के पिता व पूर्व प्रधान गंभीर घायल हो गए। वहीं गुस्‍साए समर्थकों ने गाडियों में आग लगा दी।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 09:17 AM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 01:56 PM (IST)
UP Panchayat Election 2021: सहारनपुर में उम्‍मीदवारों के बीच खूनी संघर्ष, गाड़ियों मे लगाई आग, कई गंभीर घायल
सहारनपुर में खूनी संघर्ष की घटना में जली हुई गाडियां।

सहारनपुर, जेएनएन।Saharanpur Panchayat Chunav: त्रिस्‍तरी पंचायत चुनाव के लिए यूपी के पहले चरण की वोटिंग की जा रही है। इसी बीच में दो उम्‍मीदवारों और समर्थकों के बीच खूनी संघर्ष की खबर आई है। सहारनपुर के बडगांव स्थित जडोदा पांडा गांव में वोट मांगने को लेकर सुबह चार बजे प्रधान पद के दो प्रत्याशियों के समर्थकों के बीच खूनी संघर्ष हो गया। जिसमें एक प्रत्‍याशी के पिता व पूर्व प्रधान गंभीर घायल हो गए। ज‍बकि दोनों पक्षों से कई लोग घायल हो गए। सभी को अस्‍पताल में भेजा गया है।  वहीं गुस्‍साए समर्थकों ने गाडियों में आग लगा दी। गांव में तनाव का माहौल बन गया है।

गाड़ियों में लगाई आग

प्रधान पर हुए हमले से गुस्साए लोगों ने हमले के आरोपी प्रधान प्रत्याशी की गाडियों में आग लगा दी। सूचना पर पंहुची पुलिस ने गंभीर अवस्था में घायल को जिला चिकित्सालय भर्ती कराया है। क्षेत्र की सबसे बडी ग्राम पंचायत जडोदा पांडा में चार प्रत्याशी किस्मत आजमा रहे हैं। बताया जाता है कि जडोदा पांडा के मजरे किशनपुरा में प्रधान प्रत्याशी नवीन त्यागी सुबह लगभग तीन बजे साईकिल बांट रहा था। इस सूचना पर प्रधान प्रत्याशी आशीष त्यागी के पिता राकेश त्यागी किशनपुरा पंहुच गए।

बलकटी से हमला

आरोप है कि मौके पर पहुंचते ही राकेश त्यागी पर बलकटी व तेज धारदार हथियारों से हमला कर दिया। जिसमें पूर्व प्रधान राकेश त्यागी बुरी तरह घायल हो गए। सूचना पर पंहुचे लोगों ने हमले के आरोपी प्रत्याशी नवीन त्यागी की गाडियों को आग लगा दी। पुलिस ने घायल को चिकित्सालय भर्ती कराया है।

गांव में तनाव का माहौल

इस घटना से गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है। चारों तरफ पुलिस की तैनाती कर दी गई है। वोटिंग भी कुछ देर के लिए रोक दिया गया है। वहीं पुलिस अधिकारी भी इसकी सूचना पर पहुंच गए हैं। बवालियों को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है। साथ ही शांति व्‍यवस्‍था कायम करने के लिए चप्‍पे-चप्‍पे पर सुरक्षा बल भी तैनात हैं। 

chat bot
आपका साथी