UP Panchayat Chunav: सहारनपुर में प्रतिबंध के बावजूद जीत का जश्‍न, हवाई फायरिंग का वीडियो वायरल, तीन पर केस

पंचायत चुनाव के परिणाम आने के बाद जश्‍न पर मनाही है। लेकिन सहारनपुर के रामपुर मनिहारान थाना क्षेत्र के गांव अहमदपुर में जीत के बाद प्रधान पद के समर्थकों ने जीत का जश्न मनाते हुए जुलूस निकाला और हवाई फायरिंग भी की।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Mon, 03 May 2021 05:35 PM (IST) Updated:Mon, 03 May 2021 05:35 PM (IST)
UP Panchayat Chunav: सहारनपुर में प्रतिबंध के बावजूद जीत का जश्‍न, हवाई फायरिंग का वीडियो वायरल, तीन पर केस
सहारनपुर के रामपुर मनिहारान के गांव अहमदपुर में हवाई फायरिंग करते लोग।

सहारनपुर, जेएनएन। पंचायत चुनाव की मतगणना के बाद जीत के जश्‍न पर रोक के बावजूद विजयी प्रत्‍याशी या उनके समर्थक जश्‍न मनाने से बाज नहीं आ रहे हैं। सहारनपुर में भी प्रशासन ने इस पर पूरी बैन लगाया हुआ है। इसके बावजूद जिले के रामपुर मनिहारान थाना क्षेत्र के गांव अहमदपुर में जीत के बाद प्रधान पद के समर्थकों ने जीत का जश्न मनाते हुए जुलूस निकाला और हवाई फायरिंग भी की। बाद में फ़ायरिंग की वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है, जिनकी तलाश की जा रही है।

यह है मामला

ग्राम पंचायत चुनाव में जीत के बाद शासन व प्रशासन ने जुलूस निकालने पर पूरी तरह रोक लगा दी है। जिसके आदेश भी जारी किए गए। थाना रामपुर मनिहारान क्षेत्र के गांव अहमदपुर में प्रधान पद की जीत के बाद गांव में प्रधान के समर्थकों ने रोक के बावजूद गांव में जुलूस निकाला और जुलूस के बीच में प्रधान के समर्थकों ने हवाई फायरिंग भी कर दी। समर्थकों की हवाई फायरिंग की वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस द्वारा इस मामले में तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। थाना प्रभारी इस्पेक्टर कुलदीप सिंह ने बताया गांव अहमदपुर में कुछ लोगों द्वारा जीत के बाद जुलूस निकाला और हवाई फायरिंग की जिस की वीडियो वायरल हुई है। मुकदमा दर्ज किया गया है। हवाई फायरिंग करने वालों की तलाश की जा रही है। पुलिस जीत पर जश्‍न मनाने वालों पर कड़ी निगाह रख रही है। 

chat bot
आपका साथी