यूपी : बागपत में दो बाइकों की भिड़ंत में एक युवक की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

सोमवार को मेरठ-बागपत हाइवे स्थित डौला गांव में पुलिस चौकी के पास दो बाइकों की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। हादसे में एक युवक की मौत हुई जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हुए। गंभीर घायल युवकों को जिला अस्‍पताल रेफर किया गया है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 05:33 PM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 05:33 PM (IST)
यूपी : बागपत में दो बाइकों की भिड़ंत में एक युवक की मौत, दो गंभीर रूप से घायल
बागपत में मेरठ हाईवे पर दो बाइकों की भिड़ंत में एक युवक की मौत हो गई।

बागपत, जागरण संवाददाता। बागपत के अमीनगर सराय में मेरठ-बागपत हाइवे स्थित डौला गांव में पुलिस चौकी के पास सोमवार को दो बाइकों की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। हादसे में एक युवक की मौत हुई, जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हुए। घायलों को जिला चिकित्सालय से मेरठ रेफर कर दिया गया। मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

जिला अस्‍पताल किया रेफर

डौला गांव स्थित मेरठ-बागपत हाइवे पर पुरानी पुलिस चौकी के सामने दो बाइकों की आमने-सामने की टक्कर हो गई। जिसमें तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने घटनास्थल पर पंहुचकर तीनों को गंभीर हालत देखते हुए जिला अस्पताल भेजा। जहां चिकित्सकों ने कस्बा अमीनगर सराय निवासी अरुण पुत्र इंद्रसैन उम्र करीब 30 वर्ष को मृत घोषित कर दिया जबकि दूसरी बाइक पर सवार अग्रवाल मंडी टटीरी निवासी गौरव पुत्र सुनील व मितली गांव निवासी उस्मान पुत्र यामीन बुरी तरह घायल हो गए। जिनकी हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल से मेरठ रेफर कर दिया गया। मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

chat bot
आपका साथी