यूपी : अयोध्‍या घुमाने के बहाने कुशीनगर से महिला को मुजफ्फरनगर में लाकर 40 हजार में बेचा, आरोपित फरार

राम मंदिर घुमाने के बहाने से धोखे से कुशीनगर की एक महिला को मुजफ्फरनगर में लाकर बेच दिया गया। पीड़ित महिला को पिछले दिनों से आरोपित खरीदार ने घर में बंधक बनाकर रखा और मारपीट की। अब महिला ने पुलिस ने न्‍याय की गुहार की है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 03:00 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 03:00 PM (IST)
यूपी : अयोध्‍या घुमाने के बहाने कुशीनगर से महिला को मुजफ्फरनगर में लाकर 40 हजार में बेचा, आरोपित फरार
मुजफ्फरनगर में महिला को बेचे जाने का मामला सामने आया है।

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। मुजफ्फरनगर जनपद के रतनपुरी थाना क्षेत्र के गांव समौली में कुशीनगर से एक महिला को लाकर चालीस हजार रुपये में बेच दिया। पीड़ित महिला को पिछले दिनों से आरोपित खरीदार ने घर में बंधक बनाकर रखा और मारपीट की। किसी तरह पीड़िता आरोपितों के चंगुल से छूटकर थाने पहुंची और आपबीती बताई। रतनपुरी थाने पहुंची महिला ने पुलिस को घटनाक्रम से अवगत कराने के साथ न्याय की मांग की है।

राम मंदिर घुमाने के बहाने

पीड़ित महिला ने बताया की वह कुशीनगर की रहने वाली है। उसे कुशीनगर से अयोध्या में राम मंदिर में घूमने के बहाने लाया गया था। इस दौरान पीड़ित महिला के साथ दस अन्य महिलाओं के दल था। जिनमें एक महिला उसकी परिचित है। यह सभी राम मंदिर में घूमने के बहाने निकले थे। पीड़िता का आरोप है कि उसे मंदिर नहीं दिखाया गया। बल्कि परिचित महिला ने उसका सौदा रतनपुरी थाना क्षेत्र के गांव समोली में चालीस हजार रूपये कर दिया। पिछले 15 दिन से आरोपित महिला के साथ मारपीट कर रहा था। शनिवार को मौका पाकर वह आरोपितों के चंगुल से छूटकर थाने पहुंच गई। पुलिस महिला को बंधक बनाने वाले आरोपित की तलाश में लगी है, फिलहाल आरोपित के भाई को थाने बैठाया गया है।

महिला को लाने वाला आरोपित फरार

पुलिस ने बताया कि आरोपित व्यक्ति के एक भाई से पूछताछ की गई है। उसने कहा कि उसका बड़ा भाई एक महिला से इस महिला को 40 हजार रुपये देकर लाया था। महिला आरक्षी ने महिला से जानकारी की तो उसने स्वयं को जिला कुशीनगर की तहसील खुड्डा के गांव गोदी छपरा, थाना हनुमान गंज का निवासी बताया है। पीड़ित महिला के पांच बच्चे है और पति मंदिर में पुजारी है।

मुठभेड़ में शातिर वाहन चोर पकड़ा, चार बाइक बरामद

खतौली पुलिस ने शुक्रवार देर रात को अलकनन्दा गंगनहर पटरी मार्ग पर चेकिंग के दौरान मुठभेड़ में शातिर वाहन चोर कुलदीप पुत्र शिवकुमार उर्फ लिल्लू निवासी गांव सूजडू कुंगर पट्टी थाना कोतवाली, मुजफ्फरनगरन को गिरफ्तार किया है। जिसकी निशादेही पर चार मोटर साइकिल बरामद हई है। सभी बाइकों को विभिन्न थाना क्षेत्रों से चोरी कर फर्जी नम्बर प्लेट लगाई गई है। आरोपित से तमंचा भी मिला है। पकड़ा गया अभियुक्त कुलदीप शातिर किस्म का वाहन चोर है, जो काफी समय से वाहन चोरी की घटनाओं में संलिप्त है।

chat bot
आपका साथी