यूपी : मुजफ्फरनगर में अवैध संबंधों के शक में फावड़े से काटकर पत्नी की हत्या, घर में लगा रखा था CCTV

मुजफ्फरनगर में सोमवार को अवैध संबंधों के शक में पति ने फावड़े से काटकर पत्नी की हत्या कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित पति को गिरफ्तार कर लिया है और उसकी निशानदेही पर आलाकत्ल फावड़ा बरामद कर लिया। पुलिस पूछताछ कर रही है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 02:02 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 02:02 PM (IST)
यूपी : मुजफ्फरनगर में अवैध संबंधों के शक में फावड़े से काटकर पत्नी की हत्या, घर में लगा रखा था CCTV
मुजफ्फरनगर में अवैध संबंधों के शक में पति ने पत्‍नी की हत्‍या कर दी।

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। मुजफ्फरनगर जिले के तितावी थाना क्षेत्र के गांव मुकंदपुर में सोमवार को अवैध संबंधों के शक में पति ने फावड़े से काटकर पत्नी की हत्या कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित पति को गिरफ्तार कर लिया व उसकी निशानदेही पर आलाकत्ल फावड़ा बरामद कर लिया। पुलिस गिरफ्तार आरोपित से पूछताछ कर रही है। वहीं इस सनसनीखेज वारदात के बाद क्षेत्र में दहशत है।

बीस साल पहले हुई थी शादी

बागपत के बड़ौत निवासी रश्मि की शादी 20 वर्ष पूर्व क्षेत्र के गांव मुकंदपुर निवासी नीरज पुत्र कालूराम से हुई थी। आरोप है कि कुछ वर्षों बाद नीरज अपनी पत्नी पर अवैध संबंधों का शक करने लगा, जिसमें दोनों के बीच अक्सर झगड़ा रहता था। रश्मि ने कई बार इसकी शिकायत अपने परिजनों व पुलिस से की थी। सोमवार दोपहर नीरज खेत से काम निपटाकर घर वापस आया, जिसके बाद दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद शुरू हो गया। इसी बीच गुस्‍साए नीरज ने अपनी पत्नी पर फावड़े से गर्दन व सर पर वार कर दिया। रश्मि की मौके पर ही मौत हो गयी। पुलिस ने आरोपित पति को हिरासत में ले लिया।

बेटे को फोन पर दी उसकी माँ की हत्या की सूचना

मृतका रश्मि का पुत्र हिमांशु बघरा किसी काम से गया हुआ था। जिसे फोन कर उसके पिता नीरज ने बताया कि घर पर उसने अपना एक काम निपटा दिया है। अब तू पुलिस को बुला ले। बेटे ने घर आकर देखा तो उसकी माँ जमीन पर लहूलुहान मृत पड़ी हुई थी। मृतका के एक पुत्र व एक पुत्री है। बेटे हिमांशु ने अपने पिता के विरुद्ध तहरीर दी।

खून से सना फावड़ा लेकर खेत में पहुंचा आरोपित

पत्नी की हत्या करने के बाद आरोपित खून से सना फावड़ा लेकर खेत में पहुंच गया, जिसके बाद ट्यूबवेल पर फावड़े को धोकर घर पहुचा तो। पुलिस ने उसे दबोच लिया। पुलिस नीरज से पूछताछ कर रही है।

शक के चलते घर में लगाए थे CCTV

आरोपित नीरज को अपनी पत्नी पर अवैध संबंधो का शक था, जिसके चलते नीरज ने अपने पूरे घर मे सीसीटीवी कैमरे लगवा रखे थे। जिनकी फुटेज नीरज के मोबाइल से कनेक्ट थी। बताया गया है कि नीरज मोबाइल के जरिए घर की निगरानी करता था।

chat bot
आपका साथी