यूपी : सहारनपुर में नाबालिग के साथ दुष्‍कर्म, चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज, एक आरोपित पकड़ा

सहारनपुर में एक व्यक्ति ने युवक पर अपने तीन साथियों की मदद से अपनी नाबालिग पुत्री के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए चार युवकों के विरुद्ध पुलिस में तहरीर दी है। पिता ने मौके पर पकड़े गए एक युवक को भी पुलिस को सौंपा है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 07:34 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 07:34 PM (IST)
यूपी : सहारनपुर में नाबालिग के साथ दुष्‍कर्म, चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज, एक आरोपित पकड़ा
सहारनपुर में नाबालिग लड़की के साथ दुष्‍कर्म का मामला सामने आया है।

सहारनपुर, जागरण संवाददाता। सहारानपुर के अंबेहटा नगर के निकटवर्ती एक गांव के व्यक्ति ने एक युवक पर अपने तीन साथियों की मदद से अपनी नाबालिग पुत्री के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए चार युवकों के विरुद्ध पुलिस में तहरीर दी है। पिता ने मौके पर पकड़े गए एक युवक को भी पुलिस को सौंपा है। पीड़िता के पिता ने पुलिस को तहरीर देते हुए कि बताया कि शनिवार की दोपहर करीब बारह बजे उसकी नाबालिग पुत्री शौच के लिए खेत में जा रही थी,इसी दौरान पहले से ही वहां खड़े दो युवकों ने उसकी पुत्री को तमंचा दिखाकर खेत में खीच लिया जहां दो अन्य युवक और आ गये।

तीन आरोपित भाग निकले

तहरीर में बताया गया कि पहले मिले युवकों में से एक युवक ने उसकी पुत्री के साथ दुष्‍कर्म किया। शोर शराबा सुनकर व्यक्ति का भाई मौके पर पहुंचा तो तीन युवक भागने में कामयाब हो गए जबकि एक युवक को उसने पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया है। व्यक्ति ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। इस विषय में चौकी प्रभारी विकास कुमार यादव का कहना है कि तहरीर मिल गई है कार्रवाई की जा रही है।

तमंचे के साथ फोटो वायरल करने वाला गिरफ्तार

इन दिनों अवैध शस्त्रों के साथ अपना फोटो या वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल करने वाले युवाओं की होड़ लगी है। सहारनपुर के थाना देहात कोतवाली पुलिस ने क्षेत्र के गांव पीकी निवासी ऐसे ही एक युवक को पुलिस ने धर लिया, जिसने हाल ही में अवैध तमंचे के साथ अपना फोटो सोशल मीडिया पर वायरल किया था। दो दिन पहले ही जागरण ने इस खबर को प्रमुखता से प्रकाशित किया था कि सहारनपुर के युवाओं का व्हाट्सएप स्टेटस पर हथियार के साथ फोटो लगाना फैशन बनता जा रहा है।

अवैध तमंचा भी बरामद

यह शौक है या दूसरों में दहशत पैदा करना। यह तो जांच का विषय है, लेकिन यह साफ है कि सहारनपुर में दूसरे जिलों से हथियार सप्लाई हो रहे हैं, और पुलिस को भनक तक नहीं है। शनिवार को थाना देहात कोतवाली इंस्पेक्टर उमेश रोरिया ने बताया कि हाल ही में एक युवक का तमंचे सहित फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ था और अधिकारियों के निर्देश पर त्वरित कार्यवाही की गई। युवक का पता लगाया गया तो वह गांव पीकी निवासी आमिर पुत्र कामिल निकला। उसे उसके गांव से ही गिरफ्तार कर लिया गया और उससे अवैध तमंचा भी बरामद हो गया है। इंस्पेक्टर ने बताया कि शस्त्र अधिनियम में चालान करते हुए कोर्ट में पेश कर पकड़े आरोपित को जेल भेजा गया है।

chat bot
आपका साथी