यूपी : मुजफ्फरनगर में मामूली कहासुनी पर ईंट-पत्थर से हमला कर बुजुर्ग की हत्या, चार के खिलाफ केस

मुजफ्फरनगर जिले में मामूली कहासुनी के चलते पड़ोसियों ने घर में घुसकर ईंट-पत्थरों से हमला कर एक बुजुर्ग व्यक्ति की हत्या कर दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों ने चार आरोपितों के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 07:20 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 07:20 PM (IST)
यूपी : मुजफ्फरनगर में मामूली कहासुनी पर ईंट-पत्थर से हमला कर बुजुर्ग की हत्या, चार के खिलाफ केस
मुजफ्फरनगर में मामूली सी बात पर बुजुर्ग की हत्‍या कर दी गई।

मुजफ्फरनगर, जागरण संवाददाता। मुजफ्फरनगर के छपार में खुड्डा में मामूली कहासुनी के चलते पड़ोसियों ने घर में घुसकर ईंट-पत्थरों से हमला कर एक बुजुर्ग व्यक्ति की हत्या कर दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों ने चार आरोपितों के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

किसी बात को लेकर कहासुनी

छपार थाना क्षेत्र के खुड्डा में सोमवार देर रात्रि में शौकत व पड़ोसी इकराम के घर की महिलाओं में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। आरोप है कि इसके चलते इकराम ने अपने पुत्र कादिर, नसीम व हनीफ पुत्रगण जमील के साथ एक राय होकर शोकत के घर में घुसकर ईंट व पत्थरों से हमला कर दिया। ईंट लगने से शौकत(65) पुत्र लतीफ की मौके पर मौत हो गई। स्वजनों में कोहराम मच गया। आरोपित घर छोड़कर फरार हो गए।

आरोपितों की तलाश में दबिश

सूचना पाकर इंस्पेक्टर प्रेमप्रकाश शर्मा मय फोर्स घटनास्थल पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतक के पुत्र महताब की तहरीर पर पुलिस ने इकराम, कादिर, नसीम व हनीफ निवासीगण गांव खुड्डा थाना छपार के विरुद्ध घर में घुसकर हत्या करने का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस आरोपितों की तलाश में ताबड़तोड़ दबिश दे रही है। आरोपित फरार हैं। इंस्पेक्टर प्रेमप्रकाश शर्मा ने बताया कि पीडि़तों की तहरीर पर आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कार्रवाई शुरु कर दी है, शीघ्र ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

विषैला पदार्थ खिलाकर पत्नी की हत्या का प्रयास

खतौली कस्बे में एक व्यक्ति ने दो साथियों के साथ मिलकर पत्नी को विषैला पदार्थ खिला दिया और गला दबाकर मारने का प्रयास किया। पीडि़ता ने तहरीर दी है। मेरठ के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के भूमिया पुल, ऊंचा सद्दीकनगर निवासी इरफान पुत्र कमरुद्दीन ने थाने में दी तहरीर में बताया कि उनकी पुत्री इमराना की शादी मीरापुर थाना क्षेत्र के मुझेड़ा गांव निवासी और इन दिनों भारत धर्मकांटा के पास रहने वाले शादाब पुत्र नसीम से हुई है। सोमवार देर रात पुत्री ससुराल में घर पर अकेली थी।

इसी बीच उसके पति ने दो साथियों के साथ मिलकर उसे घर से निकल जाने को कहा, जिसका उसने विरोध किया। आरोप है कि तीनों ने पुत्री को जबरन विषैला पदार्थ खिला दिया और गला घोटकर हत्या का प्रयास किया। पुत्री के शोर मचाने पर सभी भाग गए। तब यूपी-112 को सूचित किया। पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और बदहवास पुत्री को सामुदायिक स्वास्थ केंद्र भिजवाया, जहां चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल भेजा दिया। पुलिस का कहना है कि आरोपियों की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी