यूपी : बुलंदशहर में मकान का लेंटर गिरने से छह बच्चों सहित सात दबे, गंभीर हालत में अस्‍पताल में भर्ती

बुलंदशहर में शनिवार की रात एक हादसे के बाद हड़कंप मच गया। एक मकान के निर्माण के दौरान अचानक लेंटर गिर गया। लेंटर के नीचे छह बच्चे और एक युवक दब गए। घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया। अफसरों ने मौके का मुआयना किया।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 11:26 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 11:26 PM (IST)
यूपी : बुलंदशहर में मकान का लेंटर गिरने से छह बच्चों सहित सात दबे, गंभीर हालत में अस्‍पताल में भर्ती
बुलंदशहर के नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला किदवई नगर का मामला।

बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। बुलंदशहर के नगर कोतवाली क्षेत्र में शनिवार की रात को एक हादसा हो गया। यहां के मोहल्ला किदवई नगर में मकान निर्माण के दौरान अचानक लेंटर गिर गया। लेंटर के नीचे छह बच्चे और एक युवक दब गए। घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां से उनकी गंभीर हालत को देखते हुए हायर मेडिकल सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। मकान में हुए हादसे के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया। हादसे की सूचना मिलने पर तहसीलदार सदर संतोष कुमार भी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए और परिजनों से वार्ता कर मौका मुआयना किया।

अचानक गिरा लेंटर

काली नदी रोड पर स्थित मोहल्ला किदवई नगर में टिल्लू के मकान का निर्माण कार्य चल रहा था। शनिवार को मकान की दीवार हटाने के दौरान अचानक लेंटर भरभराकर नीचे गिर पड़ा। मकान में ही टिल्लू के दो पुत्रों तिलक और जितेन्द्र के बच्चे खेल रहे थे। लेंटर गिरने से लकी पुत्र तिलक, प्रिंस पुत्र जितेन्द्र, दीपिका पुत्री जितेन्द्र, जीविका पुत्री जितेन्द, परी पुत्री जितेन्द्र और अमर चाचा पुत्र टिल्लू दब गए।

मौके का मुआयना

बच्चों के दबने से लोगों में हड़कंप मच गया और कड़ी मशक्कत के बाद सभी को लेंटर के मलबे से बाहर निकाला। परिजन घायलों को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां से गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें हायर मेडिकल सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। उधर, सूचना मिलने पर तहसीलदार सदर भी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए और परिजनों से वार्ता कर मौका मुआयना किया।

इनका कहना है

किदवई नगर में मकान की दीवार की मरम्मत करने के दौरान लेंटर गिर गया, जिसमें बच्चे दब गए थे। उपचार के लिए सभी को हायर मेडिकल सेंटर के लिए रेफर किया गया है।

- अखिलेश प्रताप, नगर कोतवाली प्रभारी

chat bot
आपका साथी