यूपी : मेरठ के थाने के अंदर ही महिलाओं में जमकर जूतम-पैजार, पढ़ें क्‍या था मामला

मेरठ में बीते दिनों एक प्रेमी युगल घर से चला गया था। बाद में पुलिस ने युवती को बरामद कर लिया तो दोनों पक्षों के स्वजन थाने पहुंच गए थे। इस दौरान थाने के भीतर ही महिलाओं में मारपीट हो गई। महिला पुलिसकर्मियों ने किसी तरह मामले को शांत किया।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 09:30 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 09:30 PM (IST)
यूपी : मेरठ के थाने के अंदर ही महिलाओं में जमकर जूतम-पैजार, पढ़ें क्‍या था मामला
मेरठ में टीपीनगर थाने का मामला, महिला पुलिसकर्मियों ने किया अलग।

मेरठ, जागरण संवाददाता। एक सप्ताह पहले प्रेमी युगल घर से चला गया था। मंगलवार को पुलिस ने युवती को बरामद कर लिया, तो दोनों पक्षों के स्वजन थाने पहुंच गए थे। इस दौरान थाने के भीतर ही महिलाओं में मारपीट हो गई। महिला पुलिसकर्मियों ने किसी तरह मामले को शांत किया।

यह है मामला

संभल निवासी प्रमोद टीपीनगर क्षेत्र में बड़ी बहन के यहां रहकर मोहकमपुर में नौकरी करता है। इस दौरान उसका पड़ोसी युवती से प्रेमप्रसंग हो गया। एक सप्ताह पहले दोनों हरिद्वार चले गए थे। लड़की के स्वजन ने थाने में अपहरण की रिपोर्ट दर्ज करा दी थी। मंगलवार को युवक ने युवती को बस से मेरठ भेज दिया था। इसकी जानकारी पर टीपीनगर पुलिस ने भैंसाली डिपो से युवती को बरामद कर लिया। इसके बाद दोनों पक्षों की महिलाएं थाने पहुंच गई और उनमें जमकर मारपीट हो गई। बाल पकड़कर एक दूसरे से मारपीट की। महिला पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित किया। थाना प्रभारी ने बताया कि युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज है। युवती को नारी निकेतन भेजा जा रहा है।

शादीशुदा प्रेमिका को थाने लेकर पहुंचा युवक

टीपीनगर थाना क्षेत्र निवासी युवक और युवती में काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। करीब ढाई माह पहले युवती के स्वजन ने उसकी शादी कर दी थी। पति से विवाद के चलते वह मायके में रह रही थी। मंगलवार को वह युवक के घर पहुंच गई और उसके साथ रहने की जिद करने लगी। इस पर युवक उसे लेकर थाने पहुंच गया। इस दौरान युवती के स्वजन भी पहुंच गए, लेकिन वह युवक के साथ ही रहने की जिद पर अड़ी थी। लड़के और लड़की के स्वजन ने उसे समझाना का भी प्रयास किया, लेकिन वह मानने को तैयार नहीं थी।

chat bot
आपका साथी