यूपी : बिजनौर में बेवफाई से खफा प्रेमिका जा धमकी प्रेमी के घर... और फिर जानिए क्‍या हुआ

प्रेमी की बेरुखी और बेवफाई से क्षुब्ध एक युवती बिजनौर में अपने प्रेमी के घर आ धमकी। इस दौरान प्रेमिका ने आरोप लगाया कि युवक ने उससे मंदिर में शादी की और अब वह उसे अनदेखा कर रहा है। दोनों अलग-अलग समुदाय के हैं। पुलिस जांच कर रही है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Thu, 22 Jul 2021 10:00 PM (IST) Updated:Thu, 22 Jul 2021 10:00 PM (IST)
यूपी : बिजनौर में बेवफाई से खफा प्रेमिका जा धमकी प्रेमी के घर... और फिर जानिए क्‍या हुआ
बिजनौर में नूरपुर में प्रेमी के घर पहुंचकर प्रेमिका कर बैठी यह जिद।

बिजनौर, जागरण संवाददाता। बिजनौर जिले के नूरपुर में प्रेमी की बेरुखी और बेवफाई से क्षुब्ध एक युवती उसके घर आ धमकी और हंगामा किया। आरोप लगाया कि युवक ने उससे मंदिर में शादी की और अब वह उसे अनदेखा कर रहा है। युवक के परिजनों ने उसे वहां से जाने के लिए कहा तो वह जिद के साथ वहां बैठ गई। हालांकि बाद में सूचना पर पहुंची पुलिस उसे अपने साथ थाने ले आई। पुलिस ने उसके परिजनों को सूचना दे दी है और उनके आने का इंतजार है।

कस्बे के मोहल्ला इस्लामनगर निवासी एक युवक हरिद्वार के सिडकुल में रहकर नौकरी करता था। कुछ माह पूर्व उसका वहीं की रहने वाली एक युवती से प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। दोनों अलग-अलग समुदाय के हैं। दोनों में प्रेम प्रसंग बढ़ता तो साथ जीने-मरने की कसम भी खाई। बताया जाता है कि जिसके बाद दोनों ने एक मंदिर में विवाह रचा लिया। आरोप है कि शादी के कुछ दिनों बाद ही युवक ने उससे बात करनी बंद कर दी और परिजनों के न मानने की बात कहता रहा। जिसके बाद वह अपने घर नूरपुर आ गया।

बुधवार शाम युवती अचानक युवक के घर पहुंच गई और हंगामा खड़ा कर दिया। उसने युवक पर उसे धोखा देने का आरोप लगाया। साथ ही हाथ की नस काटने की धमकी भी दी। बार-बार युवती के कहने पर भी युवक के परिजन नहीं माने और उसे वहां से भगाने का प्रयास किया। जिसके बाद सूचना पर थाना पुलिस वहां पहुंच गई और मामले की जांच-पड़ताल की। बाद में पुलिस युवती को थाने ले आई। प्रभारी निरीक्षक रविन्द्र कुमार वर्मा ने बताया कि युवती के स्वजन को सूचना दी गई है। फिलहाल युवती पुलिस के पास है। परिजनों के आने के बाद अगली कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी