बागपत में दुष्कर्म के बाद बच्‍ची की बेरहमी से हत्‍या, पड़ोसी ने ही दिया वारदात को अंजाम, गिरफ्तार

बागपत जिले में रविवार को एक घिघौनी वारदात सामने आई है। छह साल की बच्ची की दुष्कर्म के बाद पड़ोसी युवक ने बेरहमी से हत्या कर दी और शव को अपने घेर में फेंक कर भाग गया। पुलिस ने चंद घंटों में आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 11:11 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 11:38 PM (IST)
बागपत में दुष्कर्म के बाद बच्‍ची की बेरहमी से हत्‍या, पड़ोसी ने ही दिया वारदात को अंजाम, गिरफ्तार
बागपत में विरोध में ग्रामीणों ने किया था हंगामा, डाग स्क्वाड ने की पड़ताल।

बागपत,जागरण संवाददाता। बागपत के बड़ौत क्षेत्र के एक गांव में रविवार को छह साल की बच्ची की दुष्कर्म के बाद पड़ोसी युवक ने बेरहमी से हत्या कर दी और शव को अपने घेर में फेंक कर भाग गया। पुलिस ने चंद घंटों में हत्याकांड का राजफाश करते हुए आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। घटना के विरोध में स्वजन व ग्रामीणों ने हंगामा भी किया।

कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक ने रविवार दोपहर बाद साढ़े तीन बजे खाली पड़े घेर में छह साल की अनुसूचित जाति की बच्ची का शव पड़ा देखा था। जानकारी मिलने पर स्वजन पहुंच गए। एसपी अभिषेक सिंह, एएसपी मनीष कुमार मिश्र, सीओ आलोक सिंह, कोतवाल अजय कुमार शर्मा व डाग स्क्वाड की टीम मौके पर पहुंची। बच्ची की हत्या से गुस्साए स्वजन व ग्रामीणों ने हंगामा किया। एसपी ने उन्हें समझाकर शांत किया। स्वजन और ग्रामीणों ने दुष्कर्म की आशंका जताई थी। डाग स्क्वाड टीम भी कुछ देर घेर में घूम कर लौट गई।

स्वजन से जानकारी लेने के बाद एसपी अभिषेक सिंह ने हत्याकांड के राजफाश के लिए टीम लगा थी। साथ ही बच्ची के पिता की तहरीर पर पड़ोसी युवक पर दुष्कर्म, हत्या, पाक्सो एक्ट आदि धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी। देर रात एसपी अभिषेक सिंह ने घटना का राजफाश करते हुए बताया कि आरोपित युवक पीडि़त परिवार का पड़ोसी है और उन्हीं की बिरादरी का है। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

उससे पूछताछ के बाद एसपी ने बताया कि घटना के समय बच्ची घर के बाहर खेल रही थी। आरोपित लालच देकर उसे अपने घेर में ले गया और दुष्कर्म के बाद बच्ची को धक्का दिया। सिर में ईंट लगने से बच्ची की मौत हो गई। बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। हालांकि इस मामले में पुलिस ने सूचना देने वाले युवक के अलावा गांव के कुछ युवकों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था।

chat bot
आपका साथी