UP Deputy CM in Meerut: केशव प्रसाद मौर्य बोले- मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहे हैं अखिलेश व माया, प्रियंका वाड्रा ट्विटर वाली नेता

डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य बोले कि पंचायत से लेकर विधानसभा और लोकसभा में भी इसी तरह बेहतर प्रदर्शन कर भाजपा की सरकार होगी। उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मोर्य ने कहा कि आज दिल्ली से मेरठ एक्सप्रेसवे बनने से विकास की राह बह रही है।

Himanshu DwivediSun, 25 Jul 2021 03:05 PM (IST)
तस्‍वीर: मेरठ में डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या

मेरठ, जेएनएन। मेरठ के सर्किट हाउस सभास्थल से उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने मंच पर पहुंचकर मेरठ की जनता का अभिवादन किया और कहा कि मेरे लिए बड़े गर्व की बात है कि आज क्रांति धरती से विभिन्न योजनाओं का लोकार्पण हो रहा है। कहा कि आजादी के बाद से बहुत सरकार आईं। मैं पिछले 15 साल की बात करूं तो सपा और बसपा ने क्या किया सबको पता है। हमारी सरकार ने जो किया है वो किसी सरकार ने नहीं किया। आज प्रदेश में विकास की गंगा बह रही है। उन्‍होंने कहा कि आने वाले चुनावों में भी भाजपा का जलवा कायम रहेगा। 

मुगेरीलाल के हसीन सपने देख रहे अखिलेश और माया

डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य बोले कि पंचायत से लेकर विधानसभा और लोकसभा में भी इसी तरह बेहतर प्रदर्शन कर भाजपा की सरकार होगी। उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मोर्य ने कहा कि आज दिल्ली से मेरठ एक्सप्रेसवे बनने से विकास की राह बह रही है। कहा कि मायावती और अखिलेश का 2022 का सपना मुंगेरीलाल का सपना होगा। इनके ख्‍वाब को चकनाचूर होगा। जनता इनके कारनामों को भूली नहीं है। इस बार के विधानसभा चुनाव में भाजपा भारी बहुमत के साथ चुनाव जीतेगी।

ये हैं ट्वि‍टर वाले नेता: केशव प्रसाद मौर्य

केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश राहुल और प्रियंका गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि यह ट्विटर वाले नेता हैं। सिर्फ ट्विटर पर ही राजनीति करते हैं। कोरोना कॉल में सिर्फ भाजपा कार्यकर्ता ही सड़क पर आम जनता की मदद के लिए नजर आए विपक्षी दल का कोई भी नेता सड़क पर नजर नहीं आया। इस दौरान उप मुख्यमंत्री ने मेरठ के महापुरुषों के नाम पर सड़क का नामकरण करने की बात कही, जिसमें मुख्य रुप से सर छोटूराम और धन सिंह कोतवाल गुर्जर का नाम लिया।

उपमुख्यमंत्री ने मंच से अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि भाजपा का कार्यकर्ता जनप्रतिनिधि और पदाधिकारी अगर कोई बात कहता है। तो समझे कि उपमुख्यमंत्री ने वह बात कही है। उन्होंने कहा कि अधिकारी किसी भी तरह की गलतफहमी का शिकार ना हो 2022 में भी भाजपा की ही सरकार बनेगी। 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.