यूपी : बुलंदशहर में थाने के भीतर फैसले का दौर और बाहर चले जमकर लात घूंसे,जानें क्‍या है मामला

बुलंदशहर में बाइक सवार एक दंपती के बदसलूकी का मामला सामने आया है। देर रात लौट रहे दंपती के साथ करीब छह युवक द्वारा बदसलूकी की गई। शिकायत करने पर थाने में फैसला चल रहा था। इसी दौरान थाने के बाहर दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हो गई।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Sun, 05 Sep 2021 04:53 PM (IST) Updated:Sun, 05 Sep 2021 04:53 PM (IST)
यूपी : बुलंदशहर में थाने के भीतर फैसले का दौर और बाहर चले जमकर लात घूंसे,जानें क्‍या है मामला
बुलंदशहर में एक दंपती के बदसूलकी के मामले ने तूल पकड़ लिया।

बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। बुलंदशहर जिले के ऊँचागांव में थाना नरसेना क्षेत्र के एक गांव निवासी एक दंपती के साथ शुक्रवार की देर रात बाइक से लौटते समय आधा दर्जनों युवक द्वारा बदसलूकी की शिकायत करने पर थाने में शनिवार को फैसला चल रहा था। इसी दौरान थाने के बाहर दोनों पक्षों में जमकर लात घूंसे चलते रहे, जिसको देखने वाले सैकड़ों लोगों की मौके पर भीड़ जमा हो गई। हालांकि उसके बाद भी पुलिस ने दोनों पक्षों को समझौता कराकर घर भेज दिया। लेकिन फिर भी इस दौरान यहां पर काफी देर अफरातरफी का माहौल रहा।

यह है मामला

शुक्रवार की देर शाम थाना नरसेना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक अपनी पत्नी के साथ रिश्तेदारी से लौट रहा था। रात होने के कारण युवक ने अपने दो साथियों को भी रास्ते से अपने साथ ले लिया। दंपती का पहले से ही आधा दर्जन लोग पीछा कर रहे थे। खानपुर थाना क्षेत्र के गांव कनौना में आकर आधा दर्जन बाइक सवार लोगों ने दंपती को रास्ते में रोक लिया और खुद को हिंदूवादी संगठन के नेता बता कर आधार कार्ड मांगा और बदसलूकी करने लगे।

बाइक रास्‍ते पर रोक ली

दंपती ने अपने परिवार के लोगों से फोन पर बात कराई तो उन्हें जाने दिया। लेकिन फिर से पीछा करने लगे और रात्रि करीब आठ बजे नरसेना थाना क्षेत्र के गांव शकरपुर के समीप दंपती की बाइक को रास्ते में रोक लिया और अभद्रता करने लगे। दंपती ने डायल 112 पर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस को देख कर आरोपी बाइक छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने बाइक को कब्जे में ले लिया। अगले दिन पीड़ित दंपती तहरीर लेकर थाने पहुंचे तो थाना अध्यक्ष ने समझौते के लिए आरोपी पक्ष के लोगों को भी थाने बुला लिया।

आरोपितों को पकड़कर थाने में लाए

इस बीच थाने में पुलिस की मौजूदगी में पंचायत चल रही थी। तभी थाने के बाहर दोनों पक्ष के लोग आपस में भिड़ गए। जिसमें दोनों तरफ से जमकर लात घूंसे चलते रहे। पुलिस मारपीट का शोर शराबा सुनकर जब मौके पर नहीं पहुंची तो ग्रामीणों ने दोनों पक्षों के आरोपितों को पकड़कर थाने ले गए। इतना कुछ होने के बाद भी पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की और दोनों पक्षों का समझौता करा दिया। इस संबध में थाना प्रभारी प्रताप सिंह ने कहा कि दोनों पक्षों में मारपीट हुई थी। इस मामले में दोनों पक्षों के बीच समझौता करा दिया गया है।

chat bot
आपका साथी