UP मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ 21 को आएंगे बिजनौर, मेरठ का भी कर सकते हैं दौरा; तैयारी में जुटा प्रशासन

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 21 सितंबर को बिजनौर आएंगे। यहां मुख्यमंत्री जिले के स्वाहेड़ी स्थित मेडिकल कालेज का शिलान्यास करेंगे। जिसके बाद यूपी की योजनाओं का भी हाल जानेंगे। साथ ही चुनाव की तैयारियों को लेकर भी कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर सकते हैं।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Wed, 15 Sep 2021 02:21 PM (IST) Updated:Wed, 15 Sep 2021 02:21 PM (IST)
UP मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ 21 को आएंगे बिजनौर, मेरठ का भी कर सकते हैं दौरा; तैयारी में जुटा प्रशासन
सीएम योगी आदित्‍यनाथ का बिजनौर व मेरठ दौरा। फाइल फोटो

मेरठ, जेएनएन। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 21 सितंबर को बिजनौर आएंगे। यहां मुख्यमंत्री जिले के स्वाहेड़ी स्थित मेडिकल कालेज का शिलान्यास करेंगे। जिसके बाद यूपी की योजनाओं का भी हाल जानेंगे। साथ ही चुनाव की तैयारियों को लेकर भी कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर सकते हैं। यह जानकारी एसपी डा. धर्मवीर सिंह ने दी है। सीएम के कार्यक्रम की सूचना लखनऊ से आते ही पुलिस प्रशासन के अधिकारी तैयारी में जुटे गए हैं। वहीं मेरठ में भी सीएम का संभावित दौरा माना जा रहा है। जिसे लेकर प्रशासन स्‍थान तलाशने में जुटा हुआ है।

बिजनौर में अधिकारियों ने किया निरीक्षण

पुलिस और प्रशासनिक अफसरों ने धामपुर, नगीना और नूरपुर में हेलीपैड निर्माण को मैदान चिन्हित करने को निरीक्षण किया। डीएम उमेश मिश्र, एसपी डा. धर्मवीर सिंह, सीडीओ केपी सिंह, अधिशासी अभियंता लोनिवि सुनील सागर ने संबंधित एसडीएम के मंगलवार को खालसा इंटर कालेज नूरपुर, केएम इंटर कालेज धामपुर, सेंट मैरी स्कूल नगीना, रामलीला ग्राउंड नगीना, इंटर कालेज नगीना का निरीक्षण किया। इसके अलावा शहर में सफाई व्‍यवस्‍था और सुरक्षा व्‍यवस्‍था का भी हाला जाना जा रहा है। सीएम के आने को लेकर शहर चमकाया जा रहा है। कई जगहों पर रंगाई पोताई का काम भी शुरू किया गया है।

जगह तलाश रहा मेरठ प्रशासन

सीएम योगी आदित्‍यनाथ के संभावित दौरे को लेकर जमीन तलाशा जा रहा है। प्रशासन को मिली संभावित जानकारी के बाद जनपद में हलचल तेज हो गई है। सभी विभाग के अधिकारी अपने- अपने कामों की समीक्षा में जुट गए हैं। वहीं सुरक्षा व ट्रैफिक व्‍यवस्‍था भी दुरुस्‍त की जा रही है। हालाकि अभी सीएम के आने का दिन व कार्यक्रम सामने नहीं आया है। लेकिन माना जा रहा है कि बिजनौर दौरे के दौरान ही सीएम मेरठ आ सकते हैं।

चुनाव तैयारियों को भी परखेंगे

विधानसभा चुनाव को लेकर हलचल तेज हो गई है। यूपी में राजनैतिक पार्टियां अपना दम दिखाने में जुटी हुई हैं। वहीं सीएम के बिजनौर दौरे के दौरान माना जा रहा है कि पश्चिमी उत्‍तर प्रदेश में चुनाव की तैयारियों को लेकर वे कार्यकर्ताओं व जिला प्रभारियों से मुलाकात कर सकते हैं। साथ ही चुनाव की तैयारियों को लेकर निर्देश दे सकते हैं।  

chat bot
आपका साथी