यूपी : मेरठ में भाकियू कार्यकर्ताओं ने अर्धनग्‍न होकर डिप्टी सीएम का किया विरोध, नारेबाजी भी की

रविवार को सूबे के उप मुख्‍यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य मेरठ के दौरे पर थे। सिवाया टोल प्लाजा पर भाकियू कार्यकर्ताओं ने अर्धनग्‍न होकर उनके दौरे का विरोध किया। सरकार के खिलाफ नारेबाजी की गई। कार्यकर्ता हाथों में संगठन के झंडे लेकर अर्धनग्‍न होकर कतार में खड़े थे।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 10:30 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 10:30 PM (IST)
यूपी : मेरठ में भाकियू कार्यकर्ताओं ने अर्धनग्‍न होकर डिप्टी सीएम का किया विरोध, नारेबाजी भी की
मेरठ में सिवाया टोल प्लाजा पर भारी संख्या में पुलिस, पीएसी के जवान किए थे तैनात।

मेरठ, जागरण संवाददाता। मेरठ के दौराला के नंगली तीर्थ आश्रम में जाते हुए डिप्टी सीएम कैशव प्रसाद मौर्य का सिवाया टोल प्लाजा पर भाकियू कार्यकर्ताओं ने अर्धनग्‍न होकर विरोध किया। सरकार के खिलाफ नारेबाजी की गई। कार्यकर्ता हाथों में संगठन के झंडे लेकर अर्धनग्‍न होकर कतार में खड़े थे, वहीं उन्हें रोकने के लिए पुलिस, पीएसी के जवान भी दूसरी साइड में लाइन कतार में खड़े थे। डिप्टी सीएम का काफिला निकलने के बाद अफसरों ने राहत की सांस ली।

पुलिस को करते रहे गुमराह

दरअसल, रविवार सुबह से ही भाकियू कार्यकर्ताओं का कार्यक्रम था कि वह नंगली तीर्थ आश्रम में डिप्टी सीएम के जाने के दौरान उनका विरोध करेंगे। मगर, कार्यकर्ता लगातार पुलिस को गुमराह करते रहे। हालांकि सीओ क्राइम संजीव दीक्षित, इंस्पेक्टर दौराला ब्रिजेश चौहान और पल्लवपुरम इंस्पेक्टर देवेश शर्मा ने भाकियू पदाधिकारी मनोज त्यागी, विनीत सांगवान, बबलू जाटौली आदि से बातचीत कर किसी तरह का विरोध न करने को कहा।

नारेबाजी शुरू की

जब कार्यकर्ता स्पष्ट जबाव नहीं दे पाए तो मेरठ से मुजफ्फरनगर को जाने वाली टोल प्लाजा की एक और दो लेन को रिजर्व कर दिया। इस पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया। डिप्टी सीएम का काफिला जब टोल पर पहुंचा तो कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करनी शुरू कर दी। पुलिस ने भाकियू के कब्जे वाली पांच और छह नंबर की लेन से उन्हें बाहर नहीं निकलने दिया। इस दौरान सुशील पटेल, मोनू, मिंटू, तेजपाल, गौरव, सनी, सचिन आदि थे।

chat bot
आपका साथी