यूपी : शामली में भाजपा नेता को मिली पाकिस्‍तान के नंबर से जान से मारने की धमकी

शामली में पाकिस्‍तान से धमकी देने का मामला सामने आया है। मंगलवार को भाजपा के जिला मंत्री विवेक प्रेमी ने बताया कि पिछले कई दिनों से उन्हें फेसबुक वाट्सएप पर लगातार मैसेज व धमकी भरी काल आ रही हैं। इस संबंध में कार्रवाई की मांग की गई है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 11:30 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 11:30 PM (IST)
यूपी : शामली में भाजपा नेता को मिली पाकिस्‍तान के नंबर से जान से मारने की धमकी
शामली में वाट्सएप काल और फेसबुक पर मैसेज के जरिए दी जान से मारने की धमकी।

शामली, जागरण संवाददाता। शामली में भाजपा के जिला मंत्री विवेक प्रेमी को इंटरनेट मीडिया पर संदेश और काल के जरिए पाकिस्तान के नंबर से जान से मारने की धमकी दी गई है। भाजपा नेता ने कोतवाली पहुंचकर पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

तहरीर देकर कार्रवाई की मांग

मंगलवार को भाजपा के जिला मंत्री विवेक प्रेमी ने बताया कि पिछले कई दिनों से उन्हें फेसबुक, वाट्सएप पर लगातार मैसेज व धमकी भरी काल आ रही हैं। पाकिस्तान के कोड वाले नंबर से भी उन्हें वाट्सएप काल आई, जिसमें फोन उठाते ही उनको जान से मारने की धमकी दी गई। इसके बाद भी कई काल आई हैं। विवेक प्रेमी ने सदर कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। सदर कोतवाली प्रभारी पंकज त्यागी ने बताया कि जांच की जा रही है। जल्द ही राजफाश किया जाएगा।

हत्या का राजफाश, दो गिरफ्तार

शामली : बाबरी पुलिस ने ग्राम बुटराडा के जंगल में हुई महिला की हत्या का राजफाश करते हुए हत्या में लिप्त दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। बाबरी थाना क्षेत्र के गांव बुटराडा निवासी बिजेंद्र पुत्र अतर सिंह ने गत 28 जुलाई को थाना बाबरी पर अपनी माता सुनीता के गुम होने के संबंध में गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी। जिसके तीन दिन बाद 30 जुलाई को वादी की माता का शव गांव के ही जंगल में बरामद होने पर पुलिस ने पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया था। एसपी सुकीर्ति माधव ने घटना का शीघ्र राजफाश करते हुए घटना में लिप्त अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु क्षेत्राधिकारी थानाभवन व थाना बाबरी पुलिस को निर्देशित किया था। पुलिस जांच में गांव के ही दो लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया था। मंगलवार को अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह के निर्देशन में थाना बाबरी पुलिस ने गांव बुटराडा में हुई सुनीता की हत्या के मामले में प्रमोद कुमार व आनंद को गिरफ्तार कर लिया है।

chat bot
आपका साथी