यूपी : सहारनपुर में बाइक और ट्रैक्टर-ट्राली की भिड़ंत, महिला की मौत, बेटा घायल

सहारनपुर में रविवार सुबह गांव नागल राजपूत निवासी जोनी बाइक पर अपनी मां संतोष देवी को लेकर किसी काम से गंगोह आ रहा था। जब वह गांव आलमपुर के पास पहुंचा तो वहां से गुज़र रही एक ट्रैक्टर-ट्राली से उसकी टक्कर हो गई। जिसमें मां-बेटा दोनों घायल हो गए।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 04:49 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 04:49 PM (IST)
यूपी : सहारनपुर में बाइक और ट्रैक्टर-ट्राली की भिड़ंत, महिला की मौत, बेटा घायल
सहारनपुर में एक सड़क दुर्घटना मां बेटा घायल हो गए, बाद में मां ने दम तोड़ दिया।

सहारनपुर, जागरण संवाददाता। सहारनपुर के लखनौती में बाइक और ट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर में बाइक सवार महिला की दर्दनाक मौत हो गई जबकि बेटा घायल हो गया। पुलिस शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं महिला की मौत की सूचना से स्‍वजन का रो रोकर बुरा हाल है।

पुलिस ने भर्ती कराया

रविवार सुबह गांव नागल राजपूत निवासी जोनी बाइक पर अपनी मां संतोष देवी को लेकर किसी काम से गंगोह आ रहा था। जब वह गांव आलमपुर के पास पहुंचा तो वहां से गुज़र रही एक ट्रैक्टर-ट्राली से उसकी टक्कर हो गई। जिसमें मां-बेटा दोनों घायल हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस और एम्बुलेंस भी घटनास्थल पर पहुंच गए। घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया गया जहां चिकित्सक ने जांच के बाद महिला को मृत घोषित कर दिया।

ट्रैक्टर-ट्राली कब्‍जे में ली

घायल जोनी का उपचार चल रहा है तथा उसकी हालत खतरे से बाहर बताई गई है। अचानक हुए इस हादसे से परिवार वाले सदमे में हैं। कोतवाली प्रभारी अशोक सोलंकी का कहना है कि पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्राली को अपने कब्जे में ले लिया है।

chat bot
आपका साथी