UP Assembly Elections 2022: गृहमंत्री अमित शाह और सीएम योगी दो दिसंबर को आएंगे सहारनपुर, शिलान्‍यास के लिए तैयारियां तेज

UP Assembly Elections 2022 सहारनपुर में मां शाकंभरी देवी राज्य विश्वविद्यालय के दो दिसंबर को होने वाले शिलान्यास को लेकर तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं। विश्वविद्यालय का शिलान्‍यास करने के लिए अमित शाह और सीएम योगी आ रहे हैं।

Prem Dutt BhattMon, 29 Nov 2021 03:35 PM (IST)
सहारनपुर में दो दिसंबर को गृहमंत्री अमित शाह और सीएम योगी रैली को संबोधित करेंगे।

सहारनपुर, जागरण संवाददाता। UP Assembly Elections 2022 सहारनपुर के पुवारका में मां शाकंभरी देवी राज्य विश्वविद्यालय के दो दिसंबर को होने वाले शिलान्यास को लेकर तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा विश्वविद्यालय का शिलान्यास किया जाएगा। विश्वविद्यालय स्थल पर एक लाख लोगों की क्षमता का विशाल पंडाल बनाने के लिए सैकड़ों मजदूर काम कर रहे हैं वहीं तीन हेलीपैड बनाने के लिए भी कामकाज तेजी से चल रहा है। एक दिसंबर को हेलीपैड पर हेलीकॉप्टर उतारे जाने के ट्रायल किए जाएंगे अधिकारी हर स्थिति पर पैनी नजर रखे हैं। अफसरों ने शिलान्‍यास को लेकर तैयारियां तेज कर दी हैं। इस दौरान सुरक्षा के कड़े इंतजाम भी रहेंगे।

रैली का कामयाब बनाने की रणनीति 

वहीं दूसरी सोमवार को पुवारका में मां शाकंभरी देवी यूनिवर्सिटी स्थल पर भाजपाइयों ने भूमि पूजन किया। सोमवार को भाजपा कार्यकर्ता यूनिवर्सिटी स्‍थल पहुंचे और भूमि पूजन किया। इसके बाद यूनिवर्सिटी स्थल पर ही भाजपाइयों ने बैठक कर रैली को कामयाब बनाने के लिए कार्यकर्ताओं से रणनीति बनाने का आह्वान किया। प्रभारी डॉ. चंद्रमोहन ने कहा कि इस क्षेत्र के लोग भाग्यशाली हैं कि उनको गृह मंत्री अमित शाह व सीएम योगी आदित्यनाथ को सुनने का का मौका मिल रहा है, इसलिए कार्यकर्ता रैली को सफल बनाने के लिए कोई कसर बाकी न रखें।

जुट जाएं मिशन में

ऐसा कोई घर नहीं बचना चाहिए जिसमें हमारा निमंत्रण ना पहुंचे उन्होंने यह भी जानकारी ली कि इस विधानसभा में कितने मतदाता हैं और कितने भाजपा में आस्था रखने वाले हैं? साथ ही कहा कि कार्यकर्ता अभी से अपने मिशन में जुट जाएं। आपके पास समय बहुत बचा है। रैली के दिन इस क्षेत्र के लोग सबसे आगे दिखाई देने चाहिए। कार्यक्रम में पूर्व सांसद राघव लखन पाल शर्मा, महानगर अध्यक्ष राकेश जैन, जसवंत सैनी, साहब सिंह सैनी, शीतल बिश्नोई, उमेश शर्मा, पूर्व विधायक राजीव गुंबर आदि शामिल रहे।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.