मेरठ में 11 दिसंबर को 25 हजार बूथ अध्यक्षों को रिचार्ज करेंगे भाजपा अध्‍यक्ष जेपी नड्डा

UP Assembly Elections 2022 राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 11 दिसंबर को मेरठ में पश्चिमी उप्र के बूथ अध्यक्षों को संबोधित करेंगे। वहीं 10 दिसंबर को प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह मेरठ में कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण कर पदाधिकारियों संग बैठक करेंगे।

Prem Dutt BhattThu, 09 Dec 2021 09:20 AM (IST)
मेरठ में बाइपास स्थित संस्थान में होगा कार्यक्रम।

मेरठ, जागरण संवाददाता। UP Assembly Elections 2022 उत्‍तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर भाजपा संगठन को नए सिरे से धार देने में जुट गई है। प्रदेशभर में दिग्गज नेता बूथ अध्यक्षों को रिचार्ज कर पार्टी की ताकत बढ़ा रहे हैं। इसी कड़ी में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 11 दिसंबर को मेरठ में पश्चिमी उप्र के बूथ अध्यक्षों को संबोधित करेंगे। इससे पहले 10 दिसंबर को प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह मेरठ पहुंचकर कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण कर पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे।

संवाद करने का कार्यक्रम

भाजपा की दृष्टि से पश्चिमी उप्र में 14 जिलों में 71 विस सीटे हैं, जिसमें वर्तमान में भाजपा के पास 51 विधायक हैं। लेकिन 2022 विस चुनावों में सपा-रालोद के गठबंधन की वजह से चुनावी लड़ाई कड़ी हो गई है। भाजपा मोदी-योगी फैक्टर और अपने संगठन के दम पर एक बार फिर सत्तासीन होने का दावा कर रही है। इस कड़ी में पार्टी ने माइक्रोमैनेजमेंट प्लान के तहत पश्चिमी उप्र के 27500 सक्रिय बूथों में से करीब 25 हजार बूथों के साथ संवाद करने का कार्यक्रम बनाया है। क्षेत्रीय प्रवक्ता गजेंद्र शर्मा ने बताया कि पार्टी हर कार्यकर्ता और हर घर तक पहुंचने के मैनेजमेंट पर काम कर रही है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.