Murder In Baghpat: घर से सुबह टहलने निकले वृद्ध को मारी गोली, इलाज के दौरान अस्‍पताल में मौत

Murder In Baghpat बागपत जिले में बदमाशों का दुस्‍साहस बढ़ता जा रहा है। मंगलवार सुबह घर से टहलने के लिए एक बुजुर्ग की हमलावरों ने गोली मारकर हत्‍या कर दी। सूचना पाकर स्‍वजन भी मौक पर पहुंच गए थे। पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में ले लिया है।

Prem Dutt BhattTue, 28 Sep 2021 09:40 AM (IST)
बागपत में दो हमलावरों ने दिया घटना को अंजाम।

बागपत, जेएनएन। Murder In Baghpat बागपत में मंगलवार की सुबह एक वृद्ध की गोली मारकर हत्‍या कर दी। यहां पर अपराध की घटनाएं बढ़ती ही जा रही हैं। खेकड़ा के मीतली रजवाहा पटरी पर मंगलवार की सुबह शेखपुरा मोहल्ला निवासी नेपाल सिंह (70) पुत्र रतिराम टहलने जा रहे थे। वृद्ध को लाइनपार बस्ती में दो लोगों ने रोका। कहासुनी के बाद उन्हें दो गोलियां मारी गई। घायल नेपाल सिंह को स्वजन ने इलाज के लिए शाहदरा के जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया था। इलाज के दौरान घायल ने दम तोड़ दिया। पुलिस जांच कर रही है।

चेहरे और गर्दन पर मारी गोली

वृद्ध की मौत से स्वजन में कोहराम मचा है। गोलीकांड के बाद स्वजन के लगाए आरोप को मुताबिक पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लिया है। इंस्पेक्टर का कहना है पूछताछ चल रही है। जल्द घटना का राजफाश किया जाएगा। गोली लगने पर नेपाल सिंह लहूलुहान होकर सड़क पर गिर पड़े। गोली की आवाज सुनकर मार्ग पर मौजूद लोग घटनास्थल की तरफ दौड़े तो आरोपित फरार हुए। सूचना पाकर स्वजन मौके पर पहुंचे और गंभीर हालत में दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। पुलिस की मानें तो वृद्ध को एक गोली चेहरे पर तथा दूसरी गर्दन में मारी गई है। दिन निकलते ही हुई घटना से आसपास के लोगों में हड़कंप मचा है। इंस्पेक्टर एनएस सिरोही का कहना है कि आरोपितों की तलाश की जा रही है।

दौड़ते वाहन से टकराया कैंटर, चालक की मौत

खेकड़ा में ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर रेलवे ओवर ब्रिज के पास रात 2:30 बजे के आसपास दुर्घटना हुई। गाजियाबाद से हरियाणा की तरफ जा रहा चावल लदा एक कैंटर आगे दौड़ रहे अज्ञात वाहन से टकराया। हादसे में कैंटर चालक गाजियाबाद के मुरादनगर थाना क्षेत्र के रावली गांव निवासी तौसीब (25) पुत्र इलियास की मौत हो गई। वह अकेला ही कैंटर चलाता था। सूचना पाकर पुलिस पहुंची जहां फंसे हुए शव को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला। दूसरे वाहन को लेकर चालक फरार हुआ। फोन पर सूचना मिलने के बाद मृतक के स्वजन भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी भेजा। इंस्पेक्टर एनएस सिरोही का कहना है कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.