डेढ़ घंटे बाधित रही गेल गैस आपूर्ति, उपभोक्ता हुए परेशान

दिल्ली रोड स्थित सरस्वती लोक कॉलोनी में गेल गैस आपूर्ति बाधित होने से ग्राहकों को परेशानी उठानी पड़ी। मंगलवार दोपहर करीब एक बजे गैस बंद हो गई। जिससे परेशान हुए लोगों ने आसपास एक-दूसरे से जानकारी लेनी शुरू कर दी। बता दें पिछले दिनों भी गेल गैस के मेंटीनेंस कार्य होने के चलते आपूर्ति बाधित की गई थी। स्थानीय लोगों ने बताया कि दोपहर एक बजे से 2.30 बजे तक आपूर्ति बाधित रही।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Nov 2018 06:00 AM (IST) Updated:Wed, 21 Nov 2018 06:00 AM (IST)
डेढ़ घंटे बाधित रही गेल गैस आपूर्ति, उपभोक्ता हुए परेशान
डेढ़ घंटे बाधित रही गेल गैस आपूर्ति, उपभोक्ता हुए परेशान

मेरठ । दिल्ली रोड स्थित सरस्वती लोक कॉलोनी में गेल गैस आपूर्ति बाधित होने से ग्राहकों को परेशानी उठानी पड़ी। मंगलवार दोपहर करीब एक बजे गैस बंद हो गई। जिससे परेशान हुए लोगों ने आसपास एक-दूसरे से जानकारी लेनी शुरू कर दी। बता दें पिछले दिनों भी गेल गैस के मेंटीनेंस कार्य होने के चलते आपूर्ति बाधित की गई थी। स्थानीय लोगों ने बताया कि दोपहर एक बजे से 2.30 बजे तक आपूर्ति बाधित रही।

शहर में गेल गैस का विस्तार करने का कार्य किया जा रहा है। अगले साल तक शहर में पांच नए सीएनजी स्टेशन और नए पीएनजी ग्राहकों को जोड़ने का लक्ष्य तय किया गया है। अधिकारियों का कहना है कि इस कार्य को करने के लिए कभी-कभी लाइन को बंद किया जाता है। हालांकि इतनी बड़ी कोई समस्या नहीं है। जिससे ग्राहकों को परेशानी हो सके। अधिकारियों का कहना है कि अगर गेल गैस का शटडाउन लिया जाता है तो इसके लिए ग्राहकों के पास मैसेज और कॉल कंपनी की तरफ से किया जाता है। इन्होंने कहा--

डेढ़ घंटे का मामला मेरे संज्ञान में नहीं है। हालांकि अभी कई स्थानों पर कार्य किया जा रहा है। जिससे लाइन बंद की गई हो। अभी शहर में गेल गैस के विस्तार का कार्य किया जा रहा है।

-विनोद अरोड़ा, डीजीएम, गेल गैस लिमिटेड

पश्चिमांचल में आज जमा होंगे बिजली बिल

मेरठ : बुधवार को अवकाश होने के बावजूद बिजली बिल जमा किए जा सकेंगे। पश्चिमांचल विद्युत वितरण निगम लिमिटेड (पीवीवीएनएल) से संबंधित सभी जिलों में सुबह 10 बजे से दोपहर दो बजे तक कैश काउंटर खुले रहेंगे। पीवीवीएनएल के एमडी आशुतोष निरंजन ने बताया कि उपभोक्ताओं की सुविधा के लिए कैश काउंटर खोले जाएंगे।

chat bot
आपका साथी